Home » इंटरनेशनल » Pak DG ISPR Major General Asif Ghafoor Say India To Face 10 Surgical Strikes If India Does One
 

पाक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जगह, एक की जगह 10 सर्जिकल स्ट्राइक की दी धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 10:20 IST

पाकिस्तान हमेशा भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है. पाक ने एक बार फिर से भारत को गीदड़ भभकी दी है.शनिवार को पाकिस्तान ने कहा कि भारत अगर पाकिस्तान पर एक भी सर्जिकल स्ट्राइक करता है, तो हम बदले में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में भारत के खिलाफ जगह उगला. बता दें कि वह इनदिनों पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ विदेश यात्रा पर हैं. पाकिस्तान रेडियो से बात करते हुए गफूर ने कहा, "भारत अगर पाकिस्तान के अंदर एक सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो जवाब में उसे 10 सर्जिकल स्ट्राइक हमलों का सामना करना पड़ेगा.”

गफूर ने आगे कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करने के बारे में सोचते हैं, उन्हें पाकिस्तान की क्षमताओं पर भी कोई संदेह नहीं होना चाहिए. उन्होंने पाक सेना के मजबूत होने के बारे में कहा कि, पाकिस्तान सेना 50 बिलियन अमरीकी डॉलर से तैयार होने वाले चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर का संरक्षक था और इस बड़ी परियोजना से देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी.

बता दें कि हाल ही में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 73वें सत्र को संबोधित करते हुए भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने अपने संबोधन में कहा था कि हमें पड़ोसी देश से आतंकवाद का सामना करना पड़ रहा है. पड़ोसी देश पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देने के साथ-साथ अपनी जमीन पर आतंकियों के होने की बात को नकारता रहा है.

ये भी पढ़ें- संयुक्त राष्ट्र में दिखी भारत की ताकत, डिप्लोमैटिक पॉवर से सबको कर दिया चित

First published: 14 October 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी