Home » इंटरनेशनल » Pak minister Fawad Chaudhry says if team India will not stop pak cricket team should wear black bands
 

टीम इंडिया को पाकिस्तान के मंत्री ने दी धमकी, कहा- मैदान पर ब्लैक बैंड बांधकर विरोध करेगी पाक टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2019, 10:11 IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में खटास आई है. इसके चलते क्रिकेट के मैदान पर भारत-पाक की टीमों के बीच होने वाले मैचों पर भी रोक लगाने की मांग की गई. दरअसल, पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के रिश्तों में तनाव के चलते वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है, लेकिन आईसीसी ने यह साफ कर दिया है कि इस तरह की मांग को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मंच पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

अब पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने टीम इंडिया को लेकर विवादित बयान दिया है. फवाद चौधरी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से भारतीय क्रिकेट टीम की आईसीसी से शिकायत करने का अनुरोध किया है. उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "यह सिर्फ क्रिकेट नहीं है. मुझे उम्मीद है कि आईसीसी खेल पर हो रही राजनीति के चलते कार्रवाई जरूर करेगा...अगर भारतीय क्रिकेट टीम ये सब बंद नहीं करती तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ब्लैक बैंड पहनकर मैदान पर उतरना चाहिए और पूरी दुनिया को कश्मीर में हो रहे भारत के अत्याचारों को उजागर करना चाहिए.”

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने इस पोस्ट में आगे लिखा, "मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि इस संबंध में औपचारिक विरोध प्रदर्शन करे.” बता दें कि इससे पहले वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स की इस पर मिली-जुली राय रही थी.

IND vs AUS: कोहली के शानदार शतक के बाद भी धोनी के गढ़ में हार गई टीम इंडिया

First published: 9 March 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी