Home » इंटरनेशनल » Pak PM Imran Khan Says if Narendra Modi again become PM of India Kashmir issue will resolve
 

इमरान खान का PM मोदी को लेकर बड़ा बयान, कहा- दोबारा प्रधानमंत्री बने मोदी तो…

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 11:11 IST

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक बार फिर से कश्मीर मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी के सत्ता में आने की भी उम्मीद जताते हुए कहा है कि अगर मोदी दोबारा से भारत के प्रधानमंत्री बनते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति वार्ता होने की उम्मीद ज्यादा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो बीजेपी के डर से वह कश्मीर मुद्दे पर बातचीत से पीछे हट सकती है.

विदेशी मीडिया से बातचीत करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में कश्मीर ही नहीं पूरे भारत में मुसलमान बड़े पैमाने पर अलगाव महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं कभी सोच भी नहीं सकता जो इस वक्त वहां हो रहा है. मुस्लिम विचारधारा पर हमले हो रहे हैं. कई साल पहले भारतीय मुस्लिम वहां अपनी स्थिति को लेकर खुश थे. लेकिन आज वे अतिवादी हिंदू राष्ट्रवाद को लेकर चिंतित हैं.

पाक पीएम ने कहा कि मोदी इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की तरह डर और राष्ट्रवादी भावना के आधार पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से दशकों पुराने विशेष अधिकारों का प्रस्ताव को खत्म करने का संकल्प लिया है. जिसे उन्होंने चुनावी स्टंट करार दिया है. इमरान खान ने पाक में चल रहे आतंकी कैंपों के बारे में कहा है कि पाक में चल रहे सभी आतंकी कैंपों सो ध्वस्त करने के लिए हम प्रतिबंध हैं और उनपर कार्रवाई की जा रही है.

LIC ने लॉन्च की शानदार पॉलिसी, 206 रुपये के निवेश पर मिलेंगे पूरे 27 लाख

First published: 10 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी