Home » इंटरनेशनल » Pakistan Actress Sumbul's Shot Dead by three Gunmen for Refusing to dance in Private party in Khyber Pakhtunkhwa
 

पाकिस्तान: एक्ट्रेस ने रईसों की पार्टी में नाचने से किया इंकार, घर में घुसकर दागी अंधाधुंध गोलियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2018, 14:19 IST

पाकिस्तान में एक अभिनेत्री को अमीरों की पार्टी में डांस करने से इनकार करने पर मौत दे दी गई. पाकिस्तान के पेशावर के खैबर पख्तूनख्वा इलाके में ये घटना घटी है. पाकिस्तान से आ रही मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अभिनेत्री की उम्र 23 साल है और उसका नाम सुम्बुल खान है.

सुम्बुल खान पाकिस्तान की पोश्तो थिएटर में एक्ट्रेस है. पुलिस के मुताबिक तीन बंदूकधारी लोंगो ने उसके घर में घुसकर गोली मार दी. सुम्बुल के उनकी पार्टी में शामिल होने से इनकार करने पर उन पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. पुलिस के अनुसार तीनों लोगों की पहचान कर ली गई है और उनकी खोजबीन की जा रही है.

 

पाकिस्तान के अखबार डॉन के मुताबिक ये लोग शनिवार की शाम को एक्ट्रेस के घर में जबरदस्ती घुसे और उसके साथ पार्टा में चलने के लिए जोर जबरदस्ती करने लगे. सुम्बुल के पार्टी में चलने से इनकार करने पर उस पर इन लोगों ने अंधाधुध गोलियां चला दी. सुम्बुल खान को गोलियां मारकर वो वहां से फरार हो गए. 

सिगंर और एक्ट्रेस सुम्बुल खान ने मर्दन हास्पिटल में ले जाते समय ही दम तोड़ दिया. सुम्बुल के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस मे एक्ट्रेस के दादा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक एक आरोपी का नाम नईम है और पहले पुलिस विभाग में काम करता था, जबकि जहांगीर पूर्व पोश्तों सिंगर का पूर्व पति है, जहांगीर को स्वात जिला अदालत के जज ने साल 2013 में दो मामलों में मौत की सजा और 7 करोड़ का जुर्माना ठोका है. उस पर अपनी पूर्व पत्नी और उनके पिता का मारने का आरोप हैं.

हालांकि उसे पेशावर हाईकोर्ट ने मई 2014 में बरी कर दिया था. गजाला के परिवार के साथ समझौता होने की वजह से उसे कोर्ट ने छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख बोलीं- POT(गांजा के नशे में) पर हैं पीएम मोदी

First published: 5 February 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी