Home » इंटरनेशनल » Pakistan: after rape girl thrown off roof in Karachi
 

कराची: नाबालिग बच्ची के साथ रेप के बाद छत से फेंक कर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2016, 19:27 IST
(कैच)

पाकिस्‍तान के कराची शहर में एक आठ साल की बच्‍ची के साथ रेप करने के बाद अपराधियों ने उसे छत से नीचे फेंक दिया.

इस वीभत्स हादसे में बच्ची कि मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम में इस बात कि पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ रेप किया गया था.

यह वीभत्स घटना कराची के इंडस्ट्रियल एरिया में हुई. घटना के बारे में इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्‍टेशन के हेड अस्‍मतुल्‍लाह मरवत ने कहा कि बच्ची के परिवार का कहना है की मृत बच्‍ची छत पर खेलने गई थी और खेलते समय गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई.

वो शव का पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते थे. उन्‍होंने बताया कि पुलिस बच्ची के परिवार वालों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सारे पहलुओं पर जांच कर रही है.

इस मामले में जिन्‍ना हॉस्पिटल की मेडिको-लीगल अधिकारी सीमा जमाली ने बताया कि, “पोस्टमार्टम में डॉक्‍टर्स ने स्पष्ट किया है कि उस मासूम के साथ बर्बर तरीके से रेप किया गया था. रेप के बाद अपराधियों ने उसे मरने के उद्देश्य से छत से नीचे फेंक दिया. छत से नीचे फेंके जाने की वजह से बच्‍ची के सिर पर गहरी चोट लगी थी.”

जमाली ने आगे बताया की चूंकि जिन्‍ना हॉस्पिटल में महिला मेडिको लीगल अधिकारी मौजूद नहीं थीं. इस वजह से यहां पोस्टमार्टम नहीं हो सका. इसलिए बच्‍ची के शव को सिविल हॉस्पिटल भेजा गया. वहीं सिविल हॉस्पिटल के मेडिको-लीगल अधिकारी मुबारक पठान ने इस मामले में बताया की पुलिस पूरे घटना में परिवार की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए इस बात की जांच कर रही है कि वो बच्‍ची का पोस्टमार्टम क्‍यों नहीं कराना चाहते थे.

First published: 30 May 2016, 19:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी