Home » इंटरनेशनल » Pakistan Election 2018: Amitabh Bachchan and Madhuri Dixit spotted in election campaign
 

पाकिस्तान चुनाव: इमरान खान को जिताने के लिए अमिताभ और माधुरी ने मांगे थे वोट !

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 12:45 IST

पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की सरकार बनती नजर आ रही है. पाकिस्‍तान चुनाव आयोग आज 270 सीटों में से 251 सीटों के परिणाम घोषित कर चुका है. इसमें इमरान खान की पार्टी पीटीआई को 110 सीटों पर बढ़त मिली है. वहीं नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन 63 सीटों पर आगे चल रही है. इसके अलावा पीपीपी को 42 सीटों पर बढ़त हासिल है.

लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पाकिस्तान में इस बार बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित ने इमरान खान की जीत में अहम भूमिका निभाई. दरअसल, सोशल मीडिया में एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की तस्वीर चुनाव प्रचार के पोस्टर में छपी दिख रही है.

आप सोच रहे होंगे क्या अमिताभ और माधुरी पाकिस्तान चुनाव प्रचार के लिए गए थे? इसका जवाब है नहीं. वह चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए थे लेकिन उनका इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए खूब किया गया. पीटीआई के उम्मीदवार अब्बास डोगर ने चुनाव प्रचार में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित का खूब सहारा लिया.

पढ़ें- इमरान खान ने कहा- अगर भारत चाहे तो हम दोस्ती के लिए तैयार

खबरों के मुताबिक, अब्बास अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने पोस्टर पर अपनी तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन और माधुरी की तस्वीर लगाई. इसके अलावा पार्टियों ने डीजे पर जमकर बॉलीवुड के गाने बजाए. बता दें कि पाकिस्तान में बॉलीवुड स्टार्स की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इस बार चुनाव प्रचार में अन्य बॉलीवुड स्टार्स के नाम से भी वोट मांगे गए. 

First published: 27 July 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी