Home » इंटरनेशनल » Pakistan Flight Crash: PM Imran Khan says prayers and condolences go to families of the deceased
 

पाकिस्तान में यात्री विमान क्रैश, PM इमरान ने जताया दुख, कहा- मृतकों के परिवारों के लिए करें प्रार्थना

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2020, 17:23 IST

Pakistan Flight Crash: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें कई लोगों के जान जाने की खबर है. इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल राहत और बचाव कार्य उनके लिए प्राथमिकता है.

पीएम इमरान खान ने एक ट्वीट में कहा, "पीआईए के प्लेन हादसे से मैं काफी दुखी और हैरान हूं. PIA के सीईओ अरशद मलिक से मैं संपर्क में हूं. वह कराची के लिए रवाना हो गए हैं. बचाव और राहत टीमों मैदान में पहुंच गई हैं. यही अभी प्राथमिकता है. तत्काल जांच शुरू की जाएगी. मृतकों के परिवारों के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का यह यात्री विमान लाहौर से कराची जा रहा था. इस दौरान लैंडिंग से एक मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का यह पैसेंजर विमान एयरबस ए320 था. लाहौर से कराची जाते समय उसमें तकनीकी खराबी आ गई थी.

CM योगी आदित्यनाथ को मिली धमकी, मैसेज में लिखा- बम से हमला कर जान से मार दूंगा

 

सबसे दु:खद बात यह है कि विमान मकानों पर क्रैश हो गया. यह विमान कराची एयरपोर्ट से कुछ दूरी जिन्ना गार्डन इलाके की मॉडल कॉलोनी में क्रैश हुआ. प्लेन क्रैश के कई फोटो सामने आए हैं, इसमें दिखाई दे रहा है कि जिन घरों पर प्लेन गिरा, वहां आग लग गई है. इसके बाद कई मकानों से धुआं निकलता दिखाई दिया.

पाकिस्तान: कराची में लैंडिंग से ठीक पहले क्रैश हुआ यात्री विमान, 98 लोग थे सवार

अम्फान' प्रभावित बंगाल को 1000 करोड़ का राहत पैकेज, PM मोदी ने ममता संग किया हवाई सर्वेक्षण

First published: 22 May 2020, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी