Home » इंटरनेशनल » Pakistan: Imran Khan exposed calls martyr to Osama Bin Laden
 

पाकिस्तान: इमरान खान की असलियत आई सामने, आतंकी ओसामा बिन लादेन को कह दिया शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2020, 20:10 IST

Imran Khan Exposed: पाकिस्तान हमेशा से आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह रहा है. एक बार फिर उसका चेहरा बेनकाब हो गया है. सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं, इस बार पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की असलियत भी दुनिया के सामने आ गई है. दरअसल, इमरान खान ने पाकिस्तान की संसद में वैश्विक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को शहीद कह दिया.

पाकिस्तान की एक वरिष्ठ पत्रकार ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में इमरान खान ओसामा बिन लादेन को शहीद कहते हुए दिख रहे हैं. इमरान खान पाकिस्तान की संसद में अमेरिका पर बयान दे रहे थे. इन दौरान उन्होंने कह दिया कि अमेरिका ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर ओसामा बिन लादेन को शहीद कर दिया.

इसके आगे इमरान खान ने कहा कि आतंकवाद की लड़ाई में पाकिस्तान ने 10 साल से ज्यादा समय तक तिरस्कार झेला है. जैसे ही इमरान खान का यह वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर निशाने पर ले रहे हैं.

वीडियो में इमरान खान कहते दिखाई दे रहे हैं, "आतंकवाद के खिलाफ हमने लड़ाई में उनका साथ दिया. फिर भी हमारे मुल्क को जिल्लत उठानी पड़ी. मैं नहीं समझता कि कोई भी आतंक के खिलाफ लड़ाई में उनका साथ दे रहा होता तो उसे इस हद तक जिल्लत उठानी पड़ती.

इमरान खान ने इसके आगे कहा कि पाकिस्तान के लोगों के लिए दो बेहद शर्मिंदगी वाली घटनाएं हुईं. पहला अमेरिका ने एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार दिया और शहीद कर दिया. दूसरा उसके बाद सारी दुनिया ने हमें गालियां दीं और हमें बुरा भला कहा.

इमरजेंसी की 45वीं बरसी पर PM मोदी का ट्वीट- लोकतंत्र की रक्षा के लिए जिन्होंने यातना झेली..

भारत-चीन विवाद: अब दिल्ली में होटल नहीं ले पाएंगे चीनी नागरिक, गेस्ट हाउस में भी ठहरने पर लगा प्रतिबंध

First published: 25 June 2020, 20:10 IST
 
अगली कहानी