Home » इंटरनेशनल » pakistan international airlines will be suspend flights to mumbai from karachi on may 15.
 

मुंबई-कराची के बीच बंद होगी उड़ान सेवा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2017, 14:29 IST

कृष्णा घाटी में पाक सेना द्वारा दो भारतीय शहीद जवानों के शव के साथ बर्बरतापूर्ण हरकत का असर दिखने लगा है. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस 15 मई से मुंबई और कराची के बीच की उड़ान सेवा बंद कर देगा. भारत पाकिस्तान के बीच बढ़ते विवाद के कारण मुंबई से कराची जाने और आने वाले यात्रियों संख्या में भारी गिरावट आई है.

दोनों देशों के बीच बढ़े तनाव का असर भारत और पाकिस्तान में रहने वाले लोगों पर भी पड़ रहा है. दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के चलते यात्रियों को वीजा नहीं जारी किया जा रहा है. इसके चलते पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस को यात्री नहीं मिल रहे हैं और एयरलाइंस को घाटा उठाना पड़ रहा है.

सूत्रों ने ने बताया कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस मुंबई-कराची के बीच की उड़ान सेवा 15 मई से  बंद करने की योजना में है. 

भारतीय खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक 30 अप्रैल को हाजी पीर दौरे के समय कमर बाजवा ने खुद नियंत्रण रेखा (LOC) पर बीएसएफ के जवानों पर हमला करने के लिए पाकिस्तानी सेना को आदेश दिया था, जिसके चलते पाकिस्तानी सेना ने दो बीएसएफ के शहीद जवानों का सिर काटा. अपनी इस कायरना हरकत से अब पाकिस्तान इनकार कर रहा है और भारत से सबूत मांग रहा है.

First published: 5 May 2017, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी