Home » इंटरनेशनल » Pakistan is not nuclear power, atom bomb is artifical says pakistaan former MP
 

नकली है पाकिस्तान का परमाणु बम- पाकिस्तान के MP ने ही खोली पोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 14:46 IST

आतंकवाद और कश्मीर के मुद्दे पर नफरत भरे बोल बोलने पर वाले पाकिस्तान की पोल खुद उसके ही एक सांसद ने खोल दी. पाकिस्तान जो परमाणु शक्ति बन कर पूरी दुनिया में अपनी एटम बम का प्रदर्शन करता है उसे पाकिस्तान के ही एक सांसद ने फेक बता दिया है. पकिस्तान के एक पूर्व सांसद का कहना है कि पाकिस्तान जिस परमाणु हथियार की बात करता है वो केवल दिखावा है.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज़) के पूर्व सांसद सैयद नेहल हाशमी का कहना है कि पाकिस्तान की सेना ने आज तक अपने मुल्क के लिए कुछ नहीं किया है, उन्होंने आरोप लगाया कि सेना से ज्यादा तो पाकिस्तान के नेताओं ने मुल्क के लिए काम किया है. कराची में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग के पूर्व सांसद ने कहा, ''हमारे मुल्क की 8 लाख फौज ने कभी एक इंच भी जमीन हासिल नहीं की, लेकिन सियासत ने जद्दोजहद कर पूरे पाकिस्तान की तस्वीर को बदल दिया.''
पाकिस्तान के पूर्व सीएम नवाज शरीफ की पार्टी के पूर्व सांसद ने कहा कि सेना के पास एटम बस दिखाने के लिए है, लेकिन ये एक इंच जमीन नहीं ले सकते हैं. ये कभी कुछ कर पाएं ऐसा नामुमकिन है. गौरतलब है कि पूर्व सांसद के इस भाषण को कई टीवी चैनल ने अपनी डिबेट में दिखाया. जिसके बाद पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने इन चैनलों को नोटिस जारी किया है.

सेना ने पाकिस्तान के घुसपैठियों का किया सफाया, बोली- ले जाओ अपने लोगों की लाशें

संगठन की तरफ से Geo News, Bol TV, ARY, Neo, 92 News, GNN, Abb Takk, Samaa TV, Metro One, 7 News, Hum News, Channel 5, 24 News and Public TV को नोटिस भेजा गया है. हाशमी के इस ब्यान के बाद उन्हें सबसे पहले पार्टी से निकाल दिया गया है. पार्टी की ओर से जब उन्हें सांसद पद से इस्तीफा देने को कहा गया था तब उन्होंने इस बात को नहीं माना. इसी बात का हवाला देते हुए पार्टी ने पूर्व सांसद पर कोई एक्शन लेने से इनकार कर दिया.

First published: 23 October 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी