Home » इंटरनेशनल » pakistan minister praises pilot for planes narrow escape shares video of gta
 

पाकिस्तानी मंत्री ने किया ऐसा काम, जिसे देख सोशल मीडिया पर खूब उड़ रही खिल्ली

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 14:11 IST

पाकिस्तान आए दिन हंसी का पात्र बनकर खबरों में सुर्खियां बटोरता रहता है. अभी हाल ही में पाकिस्तान के एक मंत्री ने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के स्थानीय पेज ने एक लाइव प्रेस कॉन्फ्रेस शेयर की थी, जिसमें कैट फिल्टर ऑन था.

वहीं, एक अन्य घटना में पाकिस्तानी एंकर ने 'Apple Inc' को सेब समझ लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब चुटकियां ली गई. अब कुछ ऐसी ही घटना पाकिस्तानी आवामी तहरीक के सेक्रेटरी जनरल खुर्रम नवाज ने की, जिन्होंने एक जीटीए गेम के वीडियो को असली समझ कर उसे शेयर कर दिया.

 

पूर्व-ओमानी क्रिकेटर खुर्रम नवाज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक प्लेन बिल्डिंगों के बीच से उड़ान भरते हुई हवाई पट्टी पर उतरता है. इस दौरान बीच में खड़े एक टैंकर से प्लेन टकराने से बचने के लिए कुछ ही सेकेंड पहले फिर उड़ान भर लेता है. यदि आपने कभी जीटीए गेम नहीं खेला है, तो इसे देखर आप कभी समझ ही नहीं पाएंगे कि ये गेम है या फिर असली.

इस वीडियो के शेयर होते ही लोग खुर्रमा की काफी चुटकियां लेने लगे. 

मगर अगर आप वीडिय़ो को अच्छी तरीके से देखेंगे, तो आपको समझने में ज्यादा समय नहीं लगेगा कि यह एक कम्यूटर ग्राफिक्स है. खुर्रम ने इस वीडियो को अच्छे से देखे बिना ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "एक एयरक्राफ्ट बाल-बाल बचा, जो बड़े हादसे का शिकार हो सकता था. पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड." 

हालांकि, खुर्रम ही ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिन्होंने इस वीडियो को रियल समझा है. खुर्रम के अलावा कई ऐसे लोग हैं, जिन्होंने इसे रियल समझा है. अगर आप यूट्यूब के वीडियो देखेंगे, तो इस बात की जानकारी आपको आसानी से हो जाएगी. 

तालिबान आतंकियों ने कार में किया बम धमाका, 8 सुरक्षाकर्मियों समेत 12 की मौत

First published: 8 July 2019, 14:11 IST
 
अगली कहानी