Home » इंटरनेशनल » Pakistan minister wrote i miss twitter melee with sushma swaraj after her demise
 

पाकिस्तान के मंत्री ने सुषमा स्वराज के निधन पर किया ट्वीट, बताया क्या आएगा हमेशा याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2019, 10:11 IST

भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. मंगलवार की राज अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. बुधवार को दिल्ली के लोधी रोड पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके निधन पर तमाम राजनेताओं, अभिनेताओं ने ट्वीट कर अपना दुख जताया. इसके साथ ही साथ मालवीव, बांग्लादेश और फ्रांस के नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट किया.

 

आश्चर्य की बात ये है कि सुषमा स्वराज के निधन पर पाकिस्तान ने भी अपना शोक जताया. पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने सुषमा स्वराज के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "सुषमा स्वराज के परिवार को मेरी संवेदनाएं. मैं उनके साथ ट्विटर पर होने वाली बहस को बहुत याद करूंगा. वह अपने अधिकारों को लेकर बहुत मुखर थीं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."


सुषमा स्वराज ने निधन से 3 घंटे पहले किया था आखिरी ट्वीट, बयां किया आर्टिकल 370 का दुख

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक बेहतरीन प्रशासक, सुषमा जी ने जितने भी मंत्रालय संभाले सभी में बेहतरीन काम किया और पैमाने तय किए. कई राष्ट्रों के साथ भारत के बेहतर संबंध स्थापित करने की दिशा में उन्होंने शानदार काम किया."

सुषमा स्वराज के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- राजनीति के एक अध्याय का हुआ अंत

First published: 7 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी