Home » इंटरनेशनल » Pakistan: PTI leader attacks on Karachi Press Club president during TV talk-show
 

Video: पाकिस्तान में कुत्ते-बिल्ली की तरह लड़ गए पत्रकार और नेता, एक ने पटक-पकटकर मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2019, 13:22 IST

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के लाइव प्रोग्राम में सत्ताधारी पार्टी के नेता और एक पत्रकार में इतनी भयंकर भिड़ंत हुई कि देखने वाले लोगों के पसीने छूट गए. सत्ताधारी पार्टी PTI के नेता ने एक टीवी शो के दौरान पैनल में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार को पीट दिया.

यह सारी घटना लाइव न्यूज शो के दौरान हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लाइव शो अखाड़े के मैदान में तब्दील हो गया. वीडियो मेें दिख रहा है कि लाइव शो चल रहा था इसके बाद पत्रकार और सत्ताधारी पार्टी के नेता में कुछ बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि उन दोनों में हाथापाई शुरु हो गई.

 

पाकिस्तान के टीवी चैनल 'के 21 न्यूज' पर 'न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी' शो चल रहा था. इसके पैनल में इमरान खान की पार्टी PTI के नेता मसरूर अली सियाल मौजूद था. शो में वरिष्ठ पत्रकार के रूप में कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान शामिल थे.  

इन दोनों के बीच लाइव शो के दौरान गर्मागर्म बहस होने चली. देखते ही देखते यह बहस नेता और पत्रकार के बीच मल्लयुद्ध में तब्दील हो गया. इसके बाद नेताजी अपनी सीट से उठे और वरिष्ठ पत्रकार को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया. इसके बाद दे लात दे जूता मारने लगा. यह सब इतनी जल्दी हुआ कि मौजूद लोगों को थोड़ी देर कुछ समझ नहीं आया.

हालांकि इन दोनों को शो के दूसरे मेहमानों और क्रू मेंबर ने जल्द ही अलग कर लिया. घटना के बाद सत्ताधारी पार्टी पीटीआई को लोग निशाने पर ले रहे हैं.

आपातकाल: 60 लाख लोगों की जबरन कर दी गई थी नसबंदी, 2000 से ज्यादा लोगों की चली गई थी जान

बुमराह ने किया क्रीम का ऐड, ज्ञान देने चले आए युवराज सिंह, मिला ऐसा जवाब कि पड़ गया पछताना !

First published: 25 June 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी