Home » इंटरनेशनल » Pakistani news anchor gunned down in Karachi
 

दिग्गज टीवी एंकर की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2019, 12:55 IST

पाकिस्तान में एक बड़े न्यूज़ चैनल के एंकर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. पीटीआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि न्यूज एंकर मुरीद अब्बास का कुछ लोगों के साथ एक मौद्रिक विवाद था, जो कराची के खायबान-ए-बुखारी इलाके में हिंसक झड़प में बदल गया. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने एंकर की मौत पर दुख जताया. उन्होंने सिंध सरकार से मामले में कार्रवाई करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

डीआईजी साउथ शारजील खरल ने कहा, आरोपी ने एंकर और उसके दोस्त को मार डाला. अब्बास को सीने और पेट में कई गोलियां मारी गई. पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के घर पर छापा मारा और उसे आत्महत्या का प्रयास करते पकड़ लिया. संदिग्ध ने खुद को सीने में गोली मार ली, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सिंध के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) कलीम इमाम ने संबंधित उप महानिरीक्षक को एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सबूतों की फॉरेंसिक जांच कराने का भी निर्देश दिया. सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह, जो ईरान की यात्रा पर थे, ने घटना के बाद कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देश जारी किए है.

यात्रियों की निजी जानकारी लीक करने पर इस एयरलाइन पर लगा करोड़ों का जुर्माना

First published: 10 July 2019, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी