Home » इंटरनेशनल » Pakistani PM Nawaz Sharif up for grabs on ebay
 

ईबे ने लगाई 'बेकार' पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2016, 15:02 IST
QUICK PILL
  • किसी अज्ञात यूजर्स ने अमेरिकी ई-कॉमर्स साइट ईबे पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सेल पर रख दिया. 
  • नवाज शरीफ को बेचने का विज्ञापन डालने वाले की अभी तक  पहचान नहीं हो पाई है. ईबे पर शरीफ की कीमत 66,200 पॉन्ड लगाई गई है. अभी तक करीब 100 लोगों ने बोली लगाई है.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ इतना भद्दा मजाक नहीं हो सकता था. किसी अज्ञात यूजर्स ने अमेरिकी ई-कॉमर्स साइट ईबे पर शरीफ को सेल पर रख दिया. 

ईबे पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के फोटो के नीचे लिखा हुआ है, 'बेकार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बेचा जा रहा है.'

विज्ञापन में कहा गया है, 'इस्तेमाल हो चुके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बेचा जा रहा है. अब इनकी कोई जरूरत नहीं है. जो भी नहीं इन्हें खरीदेगा उसे लंदन से आज डिलीवरी लेनी होगी. खरीदार को डिलवरी के ट्रांसपोर्ट का इंतजाम खुद करना होगा.'

जिस व्यक्ति ने नवाज शरीफ के बेेचने का विज्ञापन जारी किया है, अभी तक  उसकी पहचान नहीं हो पाई है. ईबे पर शरीफ की कीमत 66,200 पॉन्ड लगाई गई है. अभी तक करीब 100 लोगों ने बोली लगाई है.

पनामा लीक में फंसे शरीफ

नवाज शरीफ को पाकिस्तान में इन दिनों पनामा लीक के बाद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. पनामा लीक में उनकी बेटी और परिवार वालों की विदेश में रखी संपत्ति का खुलासा हुआ है. 

शरीफ ने लीक के बाद खुद ही न्यायिक आयोग की घोषणा की थी. फिलहाल पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ रुटीन हेल्थ चेक अप के लिए लंदन गए हुए हैं. 

शरीफ के लंदन जाने के बाद कल ट्विटर पर 'भाग नवाज भाग ट्रेंड' करने लगा था. इसके बाद उनकी सरकार के मंत्री ने आकर सफाई दी कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री लंदन किसी गुप्त बैठक के सिलसिले में नहीं बल्कि रुटीन चेक अप के लिए गए हुए हैं.

First published: 14 April 2016, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी