Home » इंटरनेशनल » pakistani pregnant sindhi singer shot dead cause of not able to stand for singing
 

पाकिस्तान: प्रेग्नेंट सिंगर ने गाने के लिए खड़े होने से किया मना तो स्टेज पर ही मार दी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 11:03 IST

पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ हो रही क्रूरता की खबरें हम आए दिन सुनते हैं और वहां की महिलाओं के लिए इन सबका सामना करना भी बेहद ही मुश्किल होता है. हाल ही में एक और दिल को दहला देने वाला वाक्या सामने आया है जहां एक गर्भवती गायिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी गलती महज इतनी थी कि वो गर्भवती थी और गाने के लिए खड़ी नहीं हो सकी. इस हत्या का एक वीडियो सामने आया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 वर्षीय सिंगर समीना समून पाकिस्तान के कांगा गांव में एक इवेंट में गाने पहुंची थीं. इस कार्यक्रम के दौरान तारीक अहमद जतोई नाम के शख्स ने समीना को गाने के लिए उठने को कहा. समीना ने उठने से मना कर दिया क्योंकि वह गर्भवती थीं. समीना का मना करना जतोई को पसंद नहीं आया और उसने समीना की गोली मारकर हत्या कर दी.

हालांकि, इस वायरल हुए वीडियो में देखा गया है कि समीना मना करने के बावजूद खड़ी होकर गा रही थीं और लोग उन पर पैसे फेंक रहे थे, लेकिन उनके खड़े होने के कुछ देर बाद ही गोली चला दी गई. यह वीडियो क्लिप इस्लामाबाद के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- आने वाली फिल्म 'रेस 3' के लिए ये स्टंट करती नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, वीडियो वायरल

उसके बाद समीना को फौरन अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. महिला के पति ने आरोपी पर डबल मर्डर केस फाइल करने की मांग की है क्योंकि उसने महिला के साथ ही उनके अजन्मे बच्चे की भी हत्या कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

First published: 12 April 2018, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी