Home » इंटरनेशनल » Pakistani singer Rabi Pirzada became fidayeen and troll on social media over showed hatred against PM Modi
 

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा बनीं फिदायीन, पीएम मोदी के खिलाफ दिखाई नफरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2019, 15:11 IST

भारत और पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी आर्मी और आतंकवादी ही नहीं बल्कि वहां के सेलेब्रिटी भी जहर उगलते हैं. ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है. इस बार पाकिस्तान की गायिका रबी पीरजादा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नफरत दिखाई है. इसे लेकर ट्विटर यूजर्स ने पीरजादा की जमकर क्लास लगा दी.

दरअसल, रबी पीरजादा ने कथित तौर पर विस्फोटकों से भरी एक जैकेट पहने हुए अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर की. इस तस्वीर में किसी फिदायीन हमलावर की तरह दिखाई दे रही हैं. जब उन्होंने सोशल मीडिया में इस तस्वीर को शेयर किया तो भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें भी लिख दीं.

पीरजादा की इस तस्वीर को लेकर यूजर्स खूब चुटकी ले रहे हैं, हालांकि पीरजादा ने जब इस तस्वीर को शेयर किया होगा तब उन्होंने सोचा होगा कि इस तस्वीर को देखकर लोग वाह-वाह करेंगे, लेकिन उनका दांव उल्टा चल गया और वह मजाक का पात्र बन गई हैं. ट्विटर यूजर्स उनकी इस ड्रेस को लेकर चुटकी ले रहे हैं. भारत के एक यूजर का कहना है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही हैं. दूसरे यूजर का कहना है कि कहीं वह दिवाली के मौके पर फट न जाए.

वहीं एक अन्य यूजर ने पाकिस्तान की सरजमीं पर पलने वाले आतंकियों को लेकर तंज कसते हुए इसे पाकिस्तान की राष्ट्रीय ड्रेस बताया है. यूजर ने लिखा, 'आप पाकिस्तान के पारंपरिक पहनावे में काफी अच्छी लग रही हैं.' वहीं एक यूजर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अनुरोध किया है कि वह इसे पाकिस्तान की नेशनल ड्रेस करार दे दें.

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब पीरजादा ने इस तरह की नफरत भरी बात कही हो. इससे पहले सितंबर में भी उन्होंने सांप और मगरमच्छों वाला एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर सांपों से हमले की धमकी दी थी. पीरजादा ने ये नफरत जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के बाद दिखाई थी. इस वीडियो के साथ रबी ने लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही हैं.

इसके बाद पंजाब वन्यजीव संरक्षण और पार्क्स डिमार्टमेंट ने पीरजदा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी, क्योंकि उन्होंने चार अजगर, एक मगरमच्छ और सांपों को पालतू जानवरों की तरह पाला था. इस मामले में लाहौर की अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है.

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर फेरा पानी, LoC के पास नष्ट की मिसाइल शेल

कश्मीर घाटी में सेना के जवानों ने आतंकियों के छुड़ाए छक्के, अंसार गजवात-उल हिंद का सफाया

First published: 23 October 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी