Home » इंटरनेशनल » Pakistani singer Rabi Pirzada said bad thing for his country, says Indians are better
 

PM मोदी धमकी दे चुकी पाकिस्तानी सिंगर ने अपने देश के लिए कह दी बुरी बात, बोलीं- इंडियन ज्यादा अच्छे

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2020, 9:09 IST

Pakistan: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक जमाने में धमकी दे चुकीं पाकिस्तान की मशहूर पॉप सिंगर राबी पीरजादा(Rabi Pirzada) ने अब अपने देश के लिए बुरी बात कही है. राबी पीरजादा ने अब पाकिस्तान(Pakistan) छोड़ने की बात कर रही है. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. जिसमें भारत के लोगों को पाकिस्तान के लोगों से काफी बेहतर बताया है.

राबी ने भारत और पाकिस्तान की तुलना करते हुए ट्विटर पर पोस्ट लिखा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान तथा भारत के लोगों में फर्क है. भारत के लोग कभी उनकी बुराई नहीं करते. सिंगर अदनान सामी से बात करते हुए राबी पीरजादा ने लिखा कि पाकिस्तान के लोग उनकी आवाज तथा टैलेंट के लायक नहीं.

 

बता दें कि राबी पीरजादा ने खुद को निशाने पर लिए जाने के बाद काफी पहले म्यूजिक इंडस्ट्री को बाय-बाय कर दिया था. इसके आगे उन्होंने बोला कि एक दिन वह भी पाकिस्तान छोड़ देंगी. राबी पीरजादा के ट्वीट का जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा कि वह दुआ करते हैं कि अल्लाह राबी की हमेशा रक्षा करें. जहां भी वह रहें, खुश और तंदुरुस्त रहें.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले राबी पीरजादा की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए थे, इस वजह से उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था. तब उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "मैं राबी पीरजादा, मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. अल्लाह मेरे पापों को माफ़ करे और मेरे प्रति लोगों के दिलों को नरम करे."

 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी वह धमकी दे चुकी हैं. पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि कश्मीरी लोग जुल्म के शिकार हैं. इसे लेकर उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर डराने की कोशिश की थी. हालांकि तब पीरजादा को लेने के देने पड़ गए थे.

नेपाल में क्यों हो रही है इस चीनी महिला की चर्चा, अब पीएम ओली की कुर्सी बचाने में जुटीं

यह वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने उनका चालान काट दिया था. वन्यजीव विभाग ने कहा था कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है. इसके बाद पीरजादा ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं. वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो व शो में दिखाती हैं.

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर सुन फूट-फूटकर रोईं पत्नी, क्लीन चिट देकर यूपी पुलिस ने छोड़ा

Corona Virus Update: दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा पांच लाख 51 हजार के पार, एक करोड़ 21 लाख से ज्यादा संक्रमित

First published: 11 July 2020, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी