Home » इंटरनेशनल » Pakistani woman thanks Sushma Swaraj and say ‘Wish you were our PM’:
 

सुषमा से बोली पाकिस्तानी महिला- काश आप हमारी PM होतीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2017, 15:02 IST

सुषमा स्वराज का कार्यकाल विदेश मंत्री के रूप में शानदार रहा है. ऐसा उनको अक्सर मिलने वाले संदेशों से पता चलता है. सुषमा स्वराज ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्होंने कई लोगों की मदद इसके जरिए की है. पाकिस्तान की एक महिला की मदद करने पर उसने सुषमा से कहा, "काश आप हमारी पीएम होतीं."

पाकिस्तान की हिजाब आसिफ ने अपने ट्वीट में लिखा, "आपको बहुत-बहुत सारा प्यार और सम्मान, काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं. अगर ऐसा होता तो यह देश बदल गया होता."

दरअसल पाकिस्तान के एक शख्स को इलाज के लिए भारत आना था, लेकिन उनके मेडिकल वीजा का आवेदन अटका पड़ा था. इसी शख्स की मदद के लिए हिजाब ने ट्विटर पर सुषमा से मदद मांगी थी.

सुषमा ने हिजाब को निराश नहीं किया और उन्होंने भारतीय दूतावास को इस मामले में फौरन कार्रवाई करने का निर्देश दिया. भारतीय दूतावास ने एक ट्वीट कर हिजाब को आश्वासन दिया कि उनकी अपील को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है.

सुषमा की इस मदद से पाकिस्तान की महिला इतनी खुश हुई कि उसने सुषमा की तारीफ में कई ट्वीट किए. कुछ दिन पहले ही सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के निवासी को भारत का वीजा देने के लिए सरताज अजीज की चिट्ठी की अनिवार्यता को खत्म कर दिया था.

First published: 28 July 2017, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी