Home » इंटरनेशनल » Pakistani world cup winning captain imran khan gets married for the 3rd time with Bushra Manika
 

पाकिस्तान को विश्वकप दिलाने वाले प्लेयर ने पीएम बनने के लिए की 5 बच्चों की मां से तीसरी शादी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 9:39 IST

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और देश की राजनीतिक पार्टी 'तहरीक-ए-इंसाफ' के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी बार शादी रचाई है. इमरान खान ने लाहौर में अपनी आध्यात्मिक गुरु बुशरा मानिका से शादी की है. इस बात की पुष्टि उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने की है.

 

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से इमरान खान और बुशरा की शादी की तस्वीर को ट्वीट करते हुए दोनों को बधाई दी है.

ये भी पढ़ेंः 'Say No To Smoking' पर सहवाग का अनुशासन लेवल देख छूट जाएगी हंसी, ट्वीट हो रहा है वायरल

बता दें कि बुशरा मानिका और इमरान खान की शादी की खबरें इसी साल की शुरुआत में आई थीं, हालांकि जनवरी के आखिर में उसे नकार दिया गया था. इसके बाद में इमरान खान ने अपना पक्ष रखते हुए सफाई में कहा था कि उन्होंने सिर्फ बुशरा को निकाह का प्रस्ताव भेजा था.

 

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो इमरान खान की नई दुल्हन बुशरा मानिका आध्यात्म की तरफ झुकाव रखने वाली महिला हैं. बताया जा रहा है कि इमरान खान की बुशरा मानिका की मुलाकात करीब दो साल पहले हुई थी. लेकिन अब बुशरा मानिका से ज्यादा चर्चा फेमस क्रिकेटर और नेता इमरान खान की तीसरी शादी की हो रही है.

 

बता दें कि 65 साल के इमरान खान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया हैं. पाकिस्तान के खैबर पखतूनख्वाह प्रांत में तहरीक-ए-इंसाफ की सरकार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान ने वनडे इतिहास का एकमात्र विश्व कप इमरान खान की कप्तानी में साल 1992 में इंग्लैंड को हराकर जीता था.

पाकिस्तानी मीडिया में छाई खबरों के मुताबिक बुशरा मानिका ने कुछ समय पहले इमरान खान से कहा था कि वो तभी पीएम बन पाएंगे जब वे तीसरी बार निकाह कर लेंगे. अब इमरान खान ने उनकी बात को मान लिया है और उन्हीं के साथ तीसरी शादी भी कर ली है. अब देखना ये होगा कि इसी साल पाकिस्तान में चुनाव होने हैं, क्या इमरान खान की नई दुल्हन की भविष्यवाणी सच होगी?

First published: 19 February 2018, 9:39 IST
 
अगली कहानी