Home » इंटरनेशनल » Philippines President Rodrigo Duterte kiss 5 women during speech in Japan
 

जापान की खूबसूरत लड़कियों को देख बेकाबू हुए इस देश के राष्ट्रपति, पांच को कर लिया Kiss, इसके बाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 13:18 IST

खूबसूरत लड़कियों को अपने मंच पर देखकर फिलीपींस के राष्ट्रपति खुद को काबू में नहीं रख पाए और खुलेआम पांच लड़कियों का Kiss कर लिया. फिलीपींस के 74 वर्षीय राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते जापान में फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मिल रहे थे. इस दौरान कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठीं खूबसूरत महिला वॉलिंटियर्स से खुद को चूमने को कहा. 

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने अपने लंबे समय के साथी के सामने भाषण देते हुए कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से ठीक होने में मदद की. जब उन्होंने महिलाओं से चूमने के लिए कहा तो पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर?

इसके बाद फिलीपींस के राष्ट्रपति ने कुछ कहा. फिर महिला ने उन्हें गाल पर चूमा और तुरंत मंच छोड़कर चली गईं. ऐसा ही दूसरी महिला के साथ हुआ. दूसरी महिला के इस दौरान आंसू निकल आए और वह घबराई हुई दिखाई दीं.

महिला ने अपना दिया और गाल पर चुंबन के बाद उसने फिलीपींस के राष्ट्रपति को धन्यवाद बोला. फिर दुर्तेत ने तीसरी महिला की ओर इशारा किया. तीसरी महिला को बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गईं. उन्होंने पहले राष्ट्रपति को चुंबन किया इसके बाद उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली. तस्वीर लेते समय दुर्तेत उसका हाथ पकड़े रहे.

फिर चौथी और पांचवी महिलाओं को भी राष्ट्रपति ने इशारे से बुलाया और उनसे भी ऐसा ही करने को कहा. उन दोनों ने भी राष्ट्रपति को किस किया. इनकी तस्वीरें मीडिया वालों ने लीं. इससे पहले जून 2018 में उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो महिला को एक बैठक के दौरान किस कर लिया था. वह उस समय विवादों में घिर गए थे.

First published: 1 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी