Home » इंटरनेशनल » Philippines President Rodrigo Duterte kiss filipino woman on official visit of south korea
 

राष्ट्रपति ने महिला को मंच पर बुलाकर किया KISS, मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 10:46 IST

फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते एक अजीबोगरीब वाकये को लेकर सुर्खियों में हैं. रॉड्रिगो दुतेर्ते का ए‍क KISS पूरा दुनिया में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में रॉड्रिगो एक महिला को KISS करते नजर आ रहे हैं. फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते ने यह KISS साउथ कोरिया के अपने आध‍िकारिक दौरे पर किया.

दरअसल, फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते ने एक लाइव प्रोग्राम के दौरान फिलीपींस की ही एक प्रवासी महि‍ला को KISS किया. रॉड्रिगो दुतेर्ते जब साउथ कोरिया में आयोजित एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. तब उन्होंने मंच पर ही एक महिला(फिलीपींस की प्रवासी) को बुलाया. इसके बाद जो हुआ वो बेहद चौंकाने वाला था.

दरअसल, रॉड्रिगो दुतेर्ते ने एक किताब के बदले महिला को एक KISS(होठों पर चुंबन) लेने के लिए उसे तैयार किया. वहीं, इस दौरान शादीशुदा महिला भी फिलीपींस के राष्ट्रपति से मिलते हुए काफी खुश नजर आई और उसने रॉड्रिगो दुतेर्ते को KISS दिया.

बताया जा रहा है कि रॉड्रिगो दुतेर्ते को KISS देने वाली महिला ने साउथ कोरिया के एक व्यक्ति से शादी की है. महिला दो बेटियों की मां है. फिलीपींस न्‍यूज एजेंसी के अनुसार, महिला का नाम बे किम बताया गया है. हालांकि महिला ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं था. यह KISS न तो मेरे लिए और न ही उनके(रॉड्रिगो दुतेर्ते) लिए कुछ मायने रखता है.

वहीं फिलीपींस के राष्ट्रपति ने भी इस KISS करने की घटना को महज एक नाटक करार दिया है. रॉड्रिगो दुतेर्ते का कहना है कि उन्‍होंने ऐसा अपने समर्थकों को एंटरटेन करने के लिए किया था. इस बात को लेकर रॉड्रिगो दुतेर्ते ने जनता से कहा है कि इसे सीरियस नहीं लिया जाए.

ये भी पढ़ेंः कंफर्म: इस दिन होगी आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई, ड‍िज‍िटल कार्ड हुआ वायरल

भले ही दोनों ने अपने बयानों में कुछ भी कहा है लेकिन इस बात को लेकर फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते की काफी आलोचना हो रही है. इसके अलावा मह‍िला संगठन गैब्रिएला ने इस घटना को महिलाओं का अनादर करने वाला और राष्ट्रपति का घृणित कार्य का नाम दिया है.

First published: 5 June 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी