Home » इंटरनेशनल » Play Boy Model Stephanie Adams Jumps From 25th Floor of Hotel with her 7 Years old Son
 

7 साल के बेटे के साथ प्लेबॉय मॉडल ने लगाई 25वीं मंजिल से छलांग..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 11:03 IST
(File Photo)

अमेरिका की मशहूर प्लेबॉय मॉडल स्टेफनी एडम्स ने अपने 7 साल के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. स्टेफनी ने शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे मैनहट्टन के एक होटल की 25वीं मंजिल से छलांग लगा दी. दोनों की लाश होटल की दूसरी मंजिल पर देखी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 46 वर्षीय स्टेफनी को शुक्रवार की सुबह मैनहट्टन के गोथम होटल की 25वें माले से छलांग लगा दी. होटल के अधिकारियों के मुताबिक, गुरुवार करीब 6 बजे स्टेफनी अपने बेटे के साथ होटल में ठहरने आईं थीं. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि स्टेफनी ने अपने बेटे को गोद में लेकर छलांग लगाई या फिर वह अपनी मर्जी से कूदा.

होटल में ठहरे दूसरे लोगों का कहना है कि उन्हें पहले एक हल्की आवाज सुनाई दी और बाद में जोर से एक आवाज सुनाई दी. बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले स्टेफनी एडम्स ने एक अखबार के पत्रकार से फोन पर बात की, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने बेटे से दूर नहीं रह सकतीं. हालांकि इस दौरान स्टेफनी ने अखबार के पत्रकार को ऐसा कोई क्लू नहीं दिया जिससे समझा जा सकता था कि वो आत्महत्या करने वाली हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेफनी और उनके पति मैनहट्टन के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. लेकिन दोनों अपने बेटे के कारण एक-दूसरे से बातचीत करते थे. दोनों कोर्ट में अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे.

स्टेफनी एडम्स के पति मैनहट्टन कैरोप्रैक्टर चार्ल्स निकोलाई ने बुधवार को कोर्ट में याचिका दायर कर अपने बेटे को छुट्टियां पर ले जाने की बात कही थी, जिसे काेर्ट ने स्वीकार कर लिया. स्टेफनी अदालत के इस फैसले से खुश नहीं थीं. वह अपने बेटे से दूर नहीं होना चाहती थी. बताया जा रहा है कि इसी वजह से स्टेफनी ने आत्महत्या की. हालांकि अभी तक होटल के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- 'सुपर 30' के सेट से ऋतिक रोशन का लुक हुआ वायरल, पहचानने में हो सकती है परेशानी

First published: 20 May 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी