Home » इंटरनेशनल » PlayBoy Model Karen McDougal Claimed American President Donald Trump to had sexual relations for 9 months
 

पोर्न स्टार के बाद बोली मॉडल, 'नौ महीने तक रिश्ते में रहने के दौरान ट्रम्प ने किया था सेक्स'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2018, 13:55 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों पोर्न स्टार स्टॉर्मी के साथ संबंधों को लेकर विवादों में रहे. ट्रम्प के वकील ने पोर्न स्टार को दिए गए पैसों का खुलासा किया. उसके बाद ये कयास लगाई जा रही थी की स्टॉर्मी की तरफ से उनके संबंधों को लेकर कोई खुलासा होगा.

जैसा की स्टॉर्मी के मैनेजर ने भी कहा था की स्टॉर्मी अब अपने अफेयर को लेकर खुल कर बात कर सकतीं हैं. पर स्टॉर्मी के पहले ही एक मॉडल ने ट्रंप के साथ अपने शारीरिक संबंधों का खुलासा किया है. पूर्व मॉडल केरन मैडोगुल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने अफेयर का खुलासा किया है.

 

वाशिंगटन, एएफपी. प्लेब्वाय मैगजीन की पूर्व मॉडल केरन मैडोगुल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने अफेयर से पर्दा उठाया. अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अपने संबंधों का दावा करने वाली यह दूसरी महिला है. केरन के अनुसार, उसके ट्रंप के साथ नौ महीने तक अच्छे संबंध रहे थे.

यह भी पढ़ेंFBI का खुलासा: ट्रम्प को राष्ट्रपति चुनाव जिताने के लिए रूस ने की थी मदद

केरन का दावा है कि 2006 के दौरान ट्रंप के साथ उसके यौन संबंध रहे थे. यह मेलानिया ट्रंप के बच्चे को जन्म देने के कुछ महीनों बाद की बात है. केरन के दावे पर व्हाइट हाउस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि एक अनाम प्रवक्ता ने कहा है कि राष्ट्रपति ने केरन के साथ किसी भी प्रकार के संबंध होने से इन्कार किया है. उन्होंने इसे 'फेक न्यूज' करार दिया है.

स्टॉर्मी के साथ अफेयर भी विवादों में रहा था

खबरों के अनुसार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड(स्टॉर्मी) से डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात साल 2006 में हुई थी. इससे एक साल पहले ही ट्रंप ने मेलेनिया से शादी की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टेफनी क्लिफोर्ड अमेरिकी मीडिया के सामने ट्रंप के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने वाली थी, लेकिन, चुनाव के एक महीने पहले ही उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर दिया गया.

यह भी पढ़ेंट्रंप के साथ अफेयर की इनसाइड स्टोरी बताएंगी पोर्न स्टार!

2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान 'द वॉल स्ट्रीट जनरल' ने ट्रंप के समर्थक और करीबी डेविड पेकर पर स्टोरी की थी. अखबार ने अपने रिपोर्ट में खुलासा किया था कि पेकर ने अपने दोस्त और प्ले बॉय करन मैकडॉगल के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे और इसे राज़ रखने के लिए 150, 000 डॉलर का पेमेंट भी किया था. जिसका हाल ही में ट्रंप के वकील ने खुलासा किया था.

First published: 17 February 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी