Home » इंटरनेशनल » playboy model says about affair with US President Donald trump, he offered money for first time physical relations
 

प्लेबॉय की मॉडल का बयान- ट्रम्प ने दिए थे पहली बार सम्बन्ध बनाने के पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 16:01 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ 10 महीनों तक अफेयर रखने वाली प्लेबॉय की पूर्व मॉडल केरन मैक्डोगल ने बड़ा खुलासा किया है. मैक्डोगल का कहना है कि ट्रम्प के साथ उनके 10 महीने तक सम्बन्ध थे. जिसके लिए उन्होंने ट्रम्प की पत्नी मेलानिया से माफ़ी भी मांगी थी.

मॉडल ने ये भो आरोप लगाया था कि चुनावों के दौरान उसको चुप रहने को कहा गया था, जिसके लिए उसे पैसे भी मिले थे. मॉडल केरन मैक्डोगल ने मेलानिया को कहा कि जब पहली बार ट्रंप ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए तब ट्रंप ने उन्हें पैसा देने की कोशिश की थी.

 

इससे पहले ट्रंप पर मुकदमा दायर करते हुए कहा था कि 2016 आम चुनाव से तुरंत पहले पैसे देकर मामले का खुलासा नहीं करने के लिए कहा दबाव डाला गया था. सीएनएन के दिए इंटरव्यू में मैक्डोगल ने कहा, 'मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद, ट्रंप ने मुझे पैसे देने चाहे थे. और मुझे नहीं पता था कि इन पैसों को किस तरह से लिया जाए. लेकिन मैंने उनकी तरफ देखा और कहा, मैं उस प्रकार की लड़की नहीं हूं, जो तुम सोच रहे हो.' इंटरव्यू में मैक्डोगल ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने मेलानिया से 2005 में शादी की थी और उसके एक साल बाद 10 माह तक वह ट्रंप के साथ रिलेशन में थी.

ये भी पढ़ें- ट्रम्प ने लगाया चाइनीज़ सामानों पर ज़ुर्माना

मैक्डोगल ने कहा कि उनके ट्रंप के साथ एक रियल फीलिंग थी. उसने बताया कि ट्रंप उन्हें 'बेबी' कहकर बुलाते था और कभी-कभी तो ब्यूटीफुल केरन भी कहते थे. डोनाल्ड ट्रंप ने किया खंडन बता दें कि मॉडल मैक्डोगल कोर्ट से कह चुकी है कि ट्रंप ने उनको धोखे में रखकर समझौते पर हस्ताक्षर करवाए थे. प्लेबॉय मॉडल ने कोर्ट से इस समझौते को रद्द करने की भी सिफारिश की है. हालांकि अभी तक ट्रम्प ने इन बात से इंकार किया है.

First published: 23 March 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी