Home » इंटरनेशनल » pm modi praised foreign minister sushma swaraj for positively using social media on his us visit.
 

अमेरिका में पीएम मोदी ने इस काम के लिए की सुषमा स्वराज की तारीफ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2017, 13:02 IST

रविवार को अपने दो दिवसीय अमेरिका यात्रा के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने US में रहने वाले भारतीयों को संबोधित किया. भारतीयों को संबोधित करते हुए  उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की दिल खोलकर तारीफ की. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर सुषमा की सक्रियता और लोगों की मदद करने में उनकी ओर से दिखाई जाने वाली तत्परता की भी काफी प्रशंसा की.

मोदी ने कहा, "सुषमा स्वराज और उनके मंत्रालय ने सोशल मीडिया को प्रभावी तरीके से इस्तेमाल कर बेहतर प्रशासन देने की एक मिसाल कायम की है." मोदी ने कहा, "सुषमा के नेतृत्व में विदेश मंत्रालय ने दुनिया के किसी भी कोने में मुसीबत में फंसे भारतीय की मदद की है."

 

मोदी ने सुषमा की तारीफ करते हुए कहा, "सोशल मीडिया बहुत ताकतवर हो गया है. मैं भी इससे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन विदेश मंत्रालय और सुषमा स्वराज ने हमें दिखाया है कि सोशल मीडिया के इस्तेमाल से विभाग अपने कामकाज और प्रदर्शन को किस तरह और बेहतर कर सकता है."

मोदी ने कहा कि विदेश मंत्रालय अब ग़रीब से भी ग़रीब आदमी के साथ जुड़ा हुआ है और उस तक पहुंच रखता है. मोदी ने लोगों के ट्वीट्स का तुरंत जवाब देने और दुनिया के किसी भी कोने में मुसीबत में फंसे भारतीयों के ट्वीट्स पर फौरन प्रतिक्रिया करने के लिए भी सुषमा की काफी सराहना की.

First published: 26 June 2017, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी