Home » इंटरनेशनल » police believe student was killed after getting into wrong car while waiting for uber
 

UBER कैब की जगह गलती से लग्जरी कार में बैठी छात्रा, फिर हुआ ये खौफनाक हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2019, 21:10 IST

इंसान की थोड़ी सी लापरवाही कितनी घातक हो सकती है. ये बात आपको इस खबर से मालूम चल जाएगा. कभी-कभी हमारी लापरवाही हमारी जान की दुश्मन हो जाती है. जी, हां ऐसा की कुछ साउथ कैरोलिना कॉलेज की स्टूडेंट के साथ हुआ. उसने अपनी लाइफ में कभी ये नहीं सोचा होगा की उसकी एक चूक उसके जान की दुश्मन हो जाएगी.

जी, हां चूक एक 21 साल की लड़की गलती से UBER कैब की जगह किसी लग्जरी कार में बैठ गई, जिसके बाद उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

इस घटना में पुलिस का  मानना है कि 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट समंथा जोसेफसन लगती से ऊबर कैब की जगह जिस कार में बैठी उसके ड्राइवर ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस को बरामद सीसीटीवी फुटेज मुताबिक, समंथा जोसेफसन को आखिरी बार कोलंबिया के फाइव पॉइंट्स बार के बाहर शुक्रवार की रात करीब 2 बजे एक लग्जरी गाड़ी में बैठते हुए देखा गया.

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि जोसेफसन अपने फोन पर बात करने में इतनी ज्यादा व्यस्त थी कि उसे सामने ये नहीं दिखा की वो ऊबेर कैब नहीं है. वो फोन पर बात करते-करते तेजी से कार की बैक सीट पर बैठ गई.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि जोसेफसन को लगा ये कार उनकी ऊबर की कार है. पुलिस के मुताबिक, कार के ड्राइवर नैथेनियल डेविड रोलैंड ने गाड़ी में बैठने के बाद छात्रा की क्रूर तरीके से उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को जंगल में फेंक दिया.

काफी समय तक फोन ना उठाने पर औऱ घर ना लौटने पर परेशान दोस्तों ने उसके लापता होने का मामला पुलिस में दर्ज कराया.

करीब 14 घंटे बात तुर्की शिकारियों को छात्रा का शव मिला, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.  छात्रा की हालत बहुत ही भयावह थी. छात्रा के सिर, चेहरे, शरीर के ऊपरी हिस्से, पैर में कई घाव पाए गए.

इस घटना में पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए संदिग्ध आरोपी रोलैंड की जानकारी जुटाते हुए उसके भागने की कोशिश को नाकाम करते हुए उसे पकड़ लिया.

First published: 1 April 2019, 21:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी