Home » इंटरनेशनल » Porn star stormy file Fir against american president donald trump says that agreement signature is fake
 

पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रम्प पर ठोका मुकदमा, समझौते पर फर्जी हस्ताक्षर करने का लगाया आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 13:56 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर से अपने निजी संबंधों को लेकर फंस गए हैं. पिछले कई वक़्त से ट्रम्प पोर्न स्टार स्टॉर्मी के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में रहे. अब पॉर्न अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है. साथ ही कैलिफोर्निया के जज से साल 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए समझौते को रद्द करने की मांग की है.

स्टॉर्मी ने इस मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि समझौता ‘‘अवैध और बिना परिणाम वाला है’’ क्योंकि ट्रंप ने उस पर स्वयं हस्ताक्षर नहीं किए हैं.

 

स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम-संबंध होने की बात को नकार दिया था.

ये भी पढ़ें: चीन की सत्ता पर हमेशा के लिए कब्जा जमाना चाहते हैं शी जिनपिंग!

ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने अनुसार समझौते के तौर पर स्टॉर्मी को 1,30,000 डॉलर दिए थे. उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम-संबंधों की बात को नकार दिया था.मुकदमे में कोहेने पर स्टेफनी को अपना‘‘ मुंह बंद रखने की धमकी देने’’ का आरोप भी लगाया गया है. 

क्या था मामला

2006 में बनाए थे संबंध डेनियल ने ट्रंप पर आरोप लगाया था कि उनके बीच प्रेम संबंध जुलाई 2006 में हुए थे. इसके एक साल बाद ट्रंप ने अपनी तीसरी पत्‍नी और फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप से शादी कर ली थी. क्लिफोर्ड ने कहा ट्रंप से उनकी मुलाकात लेक टाहोए में एक सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी.

इस पूरे मामले पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा कि यह पुरानी खबरें हैं जो कि चुनाव से पहले प्रकाशित हुई थी और इनकी कड़ी निंदा की गई थी.

 

First published: 7 March 2018, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी