Home » इंटरनेशनल » porn star was paid 130000 dollar to hide relation with us president donald trump and keep quite on this matter says report
 

ट्रंप के साथ संबंधों पर खामोश रहने के लिए इस पोर्न स्टार को मिले थे 1,30,000 डॉलर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2018, 15:18 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. इस रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने निजी वकील के जरिए एक पोर्न स्टार को हर महीने 1,30000 डॉलर दिए थे. साल 2016 में ये पैसे ट्रंप के साथ उसके संबंधों पर खामोश रहने के लिए दिये गये थे.

गौरतलब है कि साल 2016 में ट्रंप उस समय अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ रहे थे. ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ ने ये रिपोर्ट प्रकाशित की है. इसके बाद व्हाइट हाउस से जब इस बारे में संपर्क साधा गया तो उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप ने इस पोर्न स्टार के साथ अपने यौन संबधों की खबर को छुपाने के लिए इतनी बड़ी रकम दी थी.

वहीं इस रिपोर्ट को ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने झूठा बताया है. उन्होंने इन आरोपों को बेतुका बताया है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने ही इस धनराशि को पोर्न स्टार को दिया था. कोहेन ने कहा, "आप एक साल से यह झूठी कहानी कह रहे हैं. जबकि साल 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार गलत बताते रहे हैं.’’

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच साल 2006 में यौन संबंध बने थे. ट्रंप की शादी मेलानिया ने साल 2005 में हुई थी. इन आरोपों पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई झूठी खबरें हैं जो राष्ट्रपति चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं थी." .

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर अखबार की ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है.

First published: 13 January 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी