Home » इंटरनेशनल » Porn star will reveal Donald Trump affair's inside story after the acceptance of trump's advocate about money given to her
 

ट्रंप के साथ अफेयर की इनसाइड स्टोरी बताएंगी पोर्न स्टार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 15:24 IST

डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील ने मीडिया के सामने खुलासा किया है. लंबे समय से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अधिवक्ता रहे माइकल कोहेन ने कहा है कि उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से एक दशक पहले उनसे (ट्रंप से) मित्रता का दावा करने वाली पोर्न फिल्मों की एक अभिनेत्री को अपने पास से एक लाख 30 हजार डॉलर दिए थे. कोहेन ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "साल 2016 में एक निजी भुगतान में मैंने अपने खाते से स्टीफनी क्लिफोर्ड को एक लाख तीस हजार डॉलर राशि दी थी."

न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिवक्ता ने कहा, "इस लेनदेन में न तो ट्रंप के संगठन और न ही उनका चुनाव प्रचार अभियान शामिल था. मुझे किसी ने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से मेरे इस धन को वापस नहीं किया. क्लिफोर्ड को किया गया भुगतान कानूनी था और यह किसी के द्वारा न तो प्रचार में योगदान था और न ही प्रचार में हुआ खर्च."

 

ट्रंप के वकील के इस बयान के बाद पॉर्न स्टार के मैनेजर गिना रॉड्रिगेज़ ने कहा कि ट्रंप के वकील ने पैसे देने की बात स्वीकार कर ली है, लिहाज़ा अब स्टॉर्मी डेनियल्स अपनी कहानी सुनाने के लिए आज़ाद हैं. उन पर अनुबंध तोड़ने की बात अब लागू नहीं होगी.
अमरीकी मीडिया के मुताबिक़ पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को ये भुगतान एक कांट्रेक्ट साइन करने के एवज में किया गया जिसके अनुसार वह ट्रंप और उनके बीच कथित अफ़ेयर की चर्चा ना कर सकें.

 

डेनियल्स ने पहली बार 2011 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके और ट्रंप के बीच संबंध थे. ट्रंप के वकील ने पहले कहा था कि ट्रंप इस बात से पूरी तरह इनकार करते हैं.

स्टॉर्मी डेनियल्स के मैनेजर ने कहा है की अब स्टॉर्मी पूरी तरह से आज़ाद हैं. वो ट्रंप के साथ अपने संबंधों के बारे में बता सकती हैं. उन पर अब किसी तरह का कोई कानूनी दबाव भी नहीं है. हो सकता है की इस मुद्दे पर जल्द ही स्टॉर्मी की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया आए.

First published: 15 February 2018, 15:24 IST
 
अगली कहानी