Home » इंटरनेशनल » President Donald Trump forgotten the name of Apple CEO Tim Cook Said Tim Apple
 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हुई गलती, भूल गए एप्पल के CEO का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2019, 10:03 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भाषण के वक्त अक्सर लोगों का नाम भूल जाते हैं. ट्रंप ने ऐसी ही गलती एक बार फिर कर दी. इस बार वो एप्पल के सीईओ टिक कुक का नाम ही भूल गए. दरअसल, व्हाइट हाउस में अमेरिकन वर्कफोर्स पॉलिसी एडवाइजरी बोर्ड की एक बैठक में ट्रंप कुछ बोल रहे थे, तभी टिम कुक का नाम लेते वक्त उनसे गलती हो गई. उन्होंने टिम कुक को गलती से टिम एप्पल कह दिया.

बता दें कि, व्हाइट हाउस में शिक्षा में तकनीकी के महत्व पर चर्चा के लिए यह बैठक बुलाई गई थी.इस बैठक के दौरान ट्रंप ने पहले तो एप्पल सीईओ टिम कुक की तारीफ करते हुए कहा कि टिम आप सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहे हैं. आप सभी चीजों को ठीक उसी तरह से कर रहे हैं जैसा कि मैं खुद चाहता था.

ट्रंप ने कहा कि आपने हमारे देश में बड़ा निवेश भी किया है. इसके लिए हम आपकी प्रशंसा करते हैं टिम एप्पल. अब सोशल मीडिया में इस बैठक का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे 36 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और ट्रंप का मजाक उड़ा रहे हैं.

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्ंरप किसी का नाम भूल गए हों. इससे ट्रंप कई लोगों के नाम भूलकर उनके लिए निकनेम का इस्तेमाल कर चुके हैं. इसी साल जनवरी में उन्होंने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को जेफ बोजो कह दिया था. वहीं पिछले साल लॉकहीड मॉर्टिन कंपनी की सीईओ मेरिलिन ह्यूजन को वह मेरिलिन लॉकहीड भी कह चुके हैं.

इंटरनेट के इस्तेमाल पर इस देश के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को खानी पड़ी जेल की हवा

First published: 8 March 2019, 9:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी