Home » इंटरनेशनल » Prince William, Kate Middleton & Sachin Tendulkar played with poor children
 

तस्वीरेंः भारत दौरे पर प्रिंस विलियम-केट मिडल्टन, सचिन संग खेला क्रिकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और राजकुमारी केट मिडल्टन ने रविवार को मुंबई में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट का लुत्फ उठाया. हालांकि मुंबई के ओवल मैदान पर इन तीनों दिग्गजों की मौजूदगी की वजह वहां क्रिकेट खेल रहे पिछड़े और गरीब बच्चों के साथ वक्त गुजारना था.

Kate middleton at mumbai with sachin2.jpg

छह दिवसीय भारत और भूटान की यात्रा पर आईं "डचेज ऑफ कैंब्रिज" केट मिडल्टन ने रविवार को अपने फैशन की भी झलक दिखाई. जहां उन्होंने दिन की शुरुआत में लाल रंग के प्रिंटेड एलेक्जैंडर मैक्वीन के कपड़े पहनकर की. मुंबई के ताजमहल होटल में स्वागत के दौरान उनके यह वस्त्र नजर आए. 

इस दौरान उन्होंने ताज होटल में 26/11 हमले के शहीदों के स्मारक पर भी रुक कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने आतंकी हमले में मेहमानों की मदद करने वाले होटल के कर्मचारियों का भी हाल पूछा.

Kate Middleton Prince williams.jpg

वहीं, क्रिकेट खेलने के लिए ओवल मैदान में वो भारतीय डिजायनर अनीता डोंगरे की प्रिंटेड ट्यूनिक पहने नजर आईं. ओवल मैदान पर आयोजित क्रिकेट एक चैरिटी कार्यक्रम का हिस्सा था. 

Kate middleton at mumbai with sachin2.jpg

इसके बाद रविवार शाम को केट और प्रिंस की मुलाकात शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट सोनम कपूर और करण जौहर जैसी बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों से भी होनी है.

First published: 10 April 2016, 6:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी