Home » इंटरनेशनल » Private jet travelling from Las Vegas crashes in Mexico killed all 13 people
 

लास वेसग से मैक्सिको जा रहा प्राइवेट विमान क्रैश, क्रू मैंबर्स सहित सभी यात्रियों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 9:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अमेरिका के लास वेगस से मैक्सिको जा रहा एक प्राइवेट जेट के क्रैश होने की खबर है. बताया जा रहा है कि इस विमान में तीन क्रू मैंबर्स के अलावा 10 लोग सवार थे. सभी के मारे जाने की खबर है. अमेरिकी वेबसाइट यूएसए टुडे की खबर के मुताबिक, सभी यात्री लास वेगस में एक ट्रिप के बार लौट रहे हैं. बताया जा रहा है कि विमान दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में तब हादसे का शिकार हो गया जब वहां मौसम खराब हो गया.

इस विमान हादसे में मारे गए लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. जांच दल विमान का मलवे की तलाश कर रहा है. खबरों के मुताबिक विमान के रडार से गायब होने के बाद अधिकारियों ने खोज और बचाव अभियान शुरु किया. वहीं राज्य के एक सरकारी अधिकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए निजी विमान को उत्तरी मेक्सिको में आखिरी बार देखा गया था. उसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला.

वहीं मैक्सिकन के परिवहन मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि इस हादसे में कोई जिंदा बचा है या नहीं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित विमान में सवार सभी लोगों के मारे जाने की आशंका हैखबरों के मुताबिक इस प्राइवेट जेट ने लास वेगस से स्थानीय समायनुसार रविवार को मैक्सिकों के लिए उड़ान भरी थी. विमान में सवार सभी यात्री वीकेंड की छुट्टियां मनाकर मैक्सिको लौट रहे थे. तभी विमान का कोहूइला राज्य में उड़ान के दौरान संपर्क टूट गया और उसके बाद विमान का कोई पता नहीं चला.

आसमान में उड़ान भरते विमान में लगी भीषण आग, 41 लोगों की दर्दनाक मौत

First published: 7 May 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी