Home » इंटरनेशनल » rahul gandh's welcome at airport in singapore by little boy
 

राहुल गांधी का सिंगापुर में नन्हे फैन ने किया वेलकम, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 13:15 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मलेशिया और सिंगापुर के पांच दिवसीय दौरे पर हैं. इटली के लौटने के मात्र तीन दिन बाद ही दोबारा से विदेश जाना कांग्रेस अध्यक्ष की व्यस्तता को दिखाता है. लेकिन सिंगापुर में राहुल गांधी के नन्हे प्रसंशक को देखकर ना सिर्फ राहुल गांधी ही हैरान रह गए बल्कि वहां मौजूद तमाम लोग भी आश्चर्यचकित हो गए.

दरअसल, सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर जब राहुल गांधी का विमान लैंड हुआ तो तमाम लोग उनके स्वागत के लिए मौजूद थे. इस दौरान एक नन्हा प्रसंंशक राहुल गांधी की तस्वीर लिए उनका इंतजार कर रहा था. राहुल गांधी ने जैसे ही अपने इस छोटे प्रसंशक को देखा तो फौरन उसके पास पहुंच गए. उन्होंने बच्चे को दुलार किया और उसके साथ तस्वीरें खिंचवाई.

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने बच्चे के साथ की अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष 9 मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सेन लूंग से मुलाकात करेंगे, इसके अगले दिन यानि 10 मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नाजीब रजाक से मुलाकात कर सकते हैं. सिंगापुर में वह भारतीय उद्धोगपतियों को संबोधित भी करेंगे. इसके साथ ही वे एक कॉलेज में छात्रों से रूबरू होंगे.

First published: 8 March 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी