Home » इंटरनेशनल » Rape Accused Acquitted after Appeared his private part in Court
 

खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए इस शख्स ने अदालत में किया ये गंदा काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 9:55 IST

अमेरिका के कनेक्टिकट में अदालत का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी. क्योंकि अदालत में रेप के एक आरोपी को बरी कर दिया. खुद को सजा बचाने के लिए आरोपी ने अदालत में जो तरीका अपना वो हैरान कर देने वाला था. आरोपी ने भरी अदालत में अपनी पैंट खोल दी और अपने प्राइवेट पार्ट को जूरी को दिखा दिया.

वहीं बचाव पक्ष के वकील का कहना है कि उनके मुवक्किल के पास खुद को निर्दोष साबित करने के लिए यही एक तरीका था. बता दें कि इस शख्स पर साल 2012 में एक महिला का रेप करने का आरोप है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि जिस आदमी ने उनका रेप किया वह एक अश्वेत था जिसके प्राइवेट पार्ट का रंग बाकी शरीर की तुलना में हल्का था.

बता दें कि साल 2014 में एक न्यूज रिपोर्ट में फोटो देखा. उसके बाद महिला ने डेसमंड जेम्स नाम के शख्स पर खुद का रेप करके आरोप लगाया. बचाव पक्ष के वकील के मुताबिक, महिला ने आरोपी के प्राइवेट पार्ट के बारे में जो जानकारी दी थी, उनके मुवक्किल का प्राइवेट पार्ट उससे मेल नहीं खाता.

न्यू हैवेन में बीते सोमवार से इस मामले की सुनवाई के दौरान, बचाव पक्ष के वकील टॉड बुसर्ट ने अपने मुवक्किल के प्राइवेट पार्ट की कुछ तस्वीरें दिखाकर यह साबित करने की योजना बनाई कि वह आरोपी नहीं हैं. वकील टॉड ने वॉशिंगटन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "दुर्भाग्य से, फोटो में फ्लैश की वजह से सब खराब हो गया. इसके बाद मेरे मुवक्किल को कोर्ट में अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने के लिए राजी करना काफी मुश्किल था”

First published: 28 May 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी