Home » इंटरनेशनल » Reham Khan says Imran Khan is the ideal puppet, he will follow Army line
 

पूर्व पत्नी रेहम खान बोली- इमरान खान हैं सेना की कठपुतली, धांधली से जीते चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 13:23 IST

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के दावेदार इमरान खान की पूर्व पत्नी और पत्रकार रह चुकी रेहम खान ने उन्हें कठपुतली बताया है. इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख को धांधली वाले चुनावों से फायदा हुआ. लंदन से टेलीफोन पर अख़बार द हिंदू को दिए एक साक्षात्कार में रेहम खान ने कहा इमरान प्रधानमंत्री बनने के बाद सेना की इच्छाओं के अनुसार भारत के साथ विदेश नीति भी तय करेंगे.

इस सवाल पर कि पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रदर्शन और इमरान खान की सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों में उनकी सफलता पर उनकी प्रतिक्रिया क्या है, रेहम खान ने बताया कि ''मुझे पता था कि यह परिणाम आएगा लेकिन मुझे यह भी पता था कि यदि चुनाव निष्पक्ष हुए तो किसी की जीत नहीं होगी''.

रेहम खान ने इंटरव्यू में बताया ''यह असंभव है कि पार्टी ने खैबर पख्तुनख्वा (केपीके) सहित कई जगहों पर अच्छा प्रदर्शन किया, जहां पीटीआई सरकार लोकप्रिय नहीं थी. लाहौर और कराची जैसे जैसी जगहों पर पीटीआई के नौसिखिये उम्मीदवारों ने अनुभवी उम्मीदवारों को पराजित किया, जो अविश्वसनीय है. रेहम ने बताया कि ''उन्होंने भारत में काफी समय बिताया है और भारत में उनके कई दोस्त हैं.

किताब में इमरान पर लगा चुकी हैं कई आरोप 

रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.  रेहम खान ने दावा किया कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं, जिसमें से कुछ भारतीय हैं. एक बच्चे की उम्र इस समय 34 साल के करीब है. रेहम ने ये सभी खुलासे अपनी आत्मकथा में किए हैं. बता दें कि उनकी आत्मकथा 'रेहम' खान के नाम से गुरुवार को प्रकाशित हो चुकी है.

रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं. इनमें कुछ भारतीय हैं. किताब में दवा किया है कि उन बच्चों में एक की उम्र 34 साल के करीब है. रेहम ने किताब में कहा है कि ये बातें इमरान खान ने उनको बताई थी. रेहम ने किताब में कहा है कि इमरान को ड्र्ग्स लत है. वो रेगुलर इसका सेवन करते हैं. रेहम ने दावा किया है कि इमरान खान कुरान नहीं पढ़ सकते, उनका 'काले जादू' पर भरोसा है.

First published: 29 July 2018, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी