Home » इंटरनेशनल » Ruler of Dubai, UAE with prince travelling ordinarily in London's tube
 

तस्वीरेंः लंदन की मेट्रो में आम आदमी बन सवारी करते दुबई के बादशाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2016, 15:52 IST
(ट्विटर)

अमूमन लंदन की अंडरग्राउंड ट्यूब (मेट्रो) में किसी राजशाही खानदान के लोगों को यात्रा करते नहीं देखा जाता है. लेकिन इस मामले में दुबई के राजकुमार और उनके पिता एक अपवादस्वरूप सामने आए जिन्हें मेट्रो में यात्रा करते देखा गया.

अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक दुबई के राजशाही परिवार के इन सबसे बड़े लोगों ने लंदन की यात्रा के दौरान खुद को आम लोगों की भांति दिखाते हुए अंडरग्राउंड ट्यूब की सवारी को प्राथमिकता दी.

हमदन बिन मोहम्मद अल मकदूम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिये यह तस्वीर साझा की. इसमें वे अपने पिता और यूएई, दुबई के बादशाह शेख मोहम्मद बिन राशिद के साथ लंदन की अंडरग्राउंड ट्यूब में बगल में बैठकर यात्रा कर रहे हैं.

सफेद फुलस्लीव्स की टीशर्ट और मिलिट्री ग्रीन ट्राउजर जैसे कैजुअल कपड़ो में बैठे बादशाह के साथ राजकुमार सफेद टीशर्ट और जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

सामान्य वेशभूषा में आम लोगों के बीच ट्यूब में यात्रा कर रहे यह राजशाही खानदान के लोग, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सहज से दिखते हैं.

Warning (2): file_get_contents(https://api.instagram.com/oembed/?url=https%3A%2F%2Fwww.instagram.com%2Fp%2FBIATdLphZVp%2F%3Ftaken-by%3Dkhalifasaeed): failed to open stream: Connection timed out [APP/Controller/MediaParserController.php, line 218]
No data to display.

यूएई, दुबई के बादशाह की ब्रिटेन में बड़ी तादाद में प्रॉपर्टी है. इनमें लंदन और इसके आसपास मौजूद तमाम घरों के अलावा सरे का लॉन्गक्रॉस इस्टेट भी शामिल है, जिसकी अनुमानित कीमत  75 मिलियन पाउंड (करीब 750 करोड़ रुपये) बताई जाती है. 

बता दें कि दुबई के राजकुमार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और ट्विटर पर इनके तकरीबन 18 लाख फॉलोअर्स हैं. 

First published: 19 July 2016, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी