Home » इंटरनेशनल » Russian President Vladimir Putin second wife will be gymnast Alina Kabaeva
 

हिरनी आंखों वाली 30 साल छोटी हसीना के प्यार में घायल हुए ये राष्ट्रपति, खूबसूरती देखते रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 13:13 IST

रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. खबर है कि एक खूबसूरत हसीना के साथ वह दूसरी शादी रचा सकते हैं. यह हसीना कोई और नहीं बल्कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट जिमनास्ट एलीना काबायेवा हैं.

रूसी राष्ट्रपति काफी समय से उनको डेट कर रहे हैं. उनके अफेयर के चर्च पूरे रूस भर में हैं. एलीना काबायेवा बेइंतिहा खूबसूरत हैं. उनकी आंखें हिरनी जैसी हैं तो उनका सुंदर चेहरा और सम्मोहक व्यक्तित्व किसी को भी पागल कर सकता है.

 

खास बात यह है कि एलीना काबायेवा दो बार ओलंपिक का मेडल जीत चुकी हैं. इसके अलावा वह बारह बार वर्ल्ड चैंपियन रही हैं. वहीं लयबद्ध जिम्नास्टिक में वह 25 बार यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर चुकी हैं. उन्हें जिम्नास्टिक फ्लोर पर प्रदर्शन करते देख कोई भी उनकी खूबसूरती के जाल में फंंस सकता है. 

पुतिन से अफेयर के बाद उन्होंने राजनीति में भी पैर रख दिया है. उन्होंने रूस की संसंद में छह साल गुजारे हैं. फिलहाल एलिना काबावेया एक सरकारी समाचार एजेंसी को संभाल रही हैं. 

एलीना जब साल 2004 के एथेंस ओलंपिक में जिम्नास्टिक का गोल्ड जीतकर लौटी थीं, तभी उनकी मुलाकात पुतिन से हुई थी. इसके बाद पुतिन उनकी खूबसूरती से उनकी ओर आकर्षित हो गए थे. तभी पुतिन ने उन्हें राजनीति आने का न्योता दिया.

First published: 22 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी