Home » इंटरनेशनल » salman khan's film bajrangi bhaijaan earns 33 crore rupees in two days on china box office
 

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म का धमाल, पहले दो दिन में की जबरदस्त कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2018, 12:42 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' चीन में रिलीज कर दी गई. जहां इस फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के रिकॉर्ड बना दिया. बता दें कि भारत में रिलीज के करीब 30 महीने के बाद इस फिल्म को चीन के सिनेमा घरों में दिखाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत के बाद करण जौहर ने रोक दी उनकी यह फिल्म

बजरंगी भाईजान की कहानी ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की थी, वहीं अब चीन में धमाल मचाते हुए नजर आ रही है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 2.86 मिलियन डॉलर की कमाई की. कुल दो दिनों का मिलाकर 5 मिलियन डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. यानी पहले 2 दिन के भीतर 'बजरंगी भाईजान' ने चीन में 33.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

दुनियाभर में अब तक 659.38 करोड़ रुपए कमा चुकी है फिल्म

बता दें कि चीन के कलेक्शन को मिलाकर अब तक ये फिल्म वर्ल्डवाइड 659.38 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है. अब देखना ये होगा कि रविवार के दिन फिल्म कमाई में कितनी आगे निकल पाती है. एक तरह से देखा जाए तो चीन में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

2 मार्च को चीन में रिलीज हुई थी 'बजरंगी भाईजान'

'बजरंगी भाईजान' को चीन में 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को रिलीज किया गया था. इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया. बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. चीन में रिलीज होने वाली ये सलमान खान की पहली फिल्म है. इसे 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

First published: 4 March 2018, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी