Home » इंटरनेशनल » saudi arab: man shoot doctor for helping his wife during delivery
 

पत्नी की डिलीवरी कराने वाले डॉक्टर को पति ने मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2016, 6:09 IST
(एजेंसी )

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक व्यक्ति ने अस्पताल में एक डॉक्टर को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उस डॉक्टर ने उसकी पत्नी की डिलीवरी कराई थी. घटना के कुछ ही घंटो के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में 'गल्फ न्यूज' की रिपोर्ट में बताया गया है कि एक महीने पहले डॉक्टर मुहम्मद अल जब्न ने किंग फहद मेडिकल सिटी अस्पताल में आरोपी के बच्चे का जन्म कराया था. न्यूज रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी नहीं चाहता था कि डिलीवरी के समय उसकी पत्नी को कोई पुरुष देखे.

आरोपी व्यक्ति डॉक्टर को गोली मारने के लिए एक महीने बाद मिला और उसने डॉक्टर से मिलने का कारण उसे धन्यवाद देना बताया था. इसके बाद डॉक्टर ने आरोपी व्यक्ति को अस्पताल के गार्डन में मिलने का समय दिया. उसके बाद जब डॉक्टर गार्डन में उससे मिलने के लिए पहुंचा तो आरोपी ने उसे गोली मार दी.

डॉक्टर को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. इसके तुरंत बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने घायल डॉक्टर को तुरंत अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अस्पताल प्रवक्ता बसाम अल बुरेकान ने इस मामले में बताया कि घायल डॉक्टर का इलाज चल रहा है और अब उनकी हालत खतरे से बाहर है.

First published: 28 May 2016, 6:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी