Home » इंटरनेशनल » SCO Summit: Pakistan PM Imran Khan seen sitting when other state of head welcomes each other
 

SCO समिट में इमरान खान ने दिखाई बेशर्मी, राष्ट्राध्यक्ष कर रहे थे एक-दूसरे का स्वागत, खुद कुर्सी पर बैठे रहे

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2019, 13:10 IST

किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में हो रहे संघाई कॉरपोरेशन समिट (SCO) में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बेशर्मी दिखाई. जब सारे नेता कॉमन हॉल में खड़े होकर एक दूसरे का स्वागत कर रहे थे तब इमरान खान बेशर्मों की तरह बैठे रहे. वह अपने हिसाब से थोड़ी देर के लिए उठे और इसके बाद फिर बैठ गए.

इमरान खान की पार्टी PTI ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एससीओ समिट का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एससीओ सदस्य देश के सारे नेता कॉमन हॉल में आ रहे हैं. इस दौरान हॉल में मौजूद सारे लोग खड़े होकर तालियों की गड़गड़ाहट के राष्ट्राध्यक्षों का स्वागत कर रहे हैं.

 

इमरान खान की एंट्री के दौरान भी हॉल में मौजूद सारे लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं और तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत करते दिख रहे हैं. लेकिन इमरान खान आते ही अपनी कुर्सी पर बैठ जाते हैं. उनके साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कॉमन हॉल में प्रवेश करते हैं वह तब तक खड़े रहते हैं जबतक सारे राष्ट्राध्यक्ष कॉमन हॉल में आ नहीं जाते.

यहां तक कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी अपनी एंट्री के बाद बैठते नहीं है वह भी तब तक खड़े रहते हैं जब तक सारे सदस्य देश के राष्ट्राध्यक्ष आ नहीं जाते. लेकिन इस दौरान भी इमरान खान बैठे ही दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इमरान खान की आलोचना कर रहे हैं.

भूखों मर रहा कंगाल पाकिस्तान, 30 हजार अरब का कर्ज, इमरान खान ने लोगों को दी ये चेतावनी

Video: SCO समिट में PM मोदी ने पाक पीएम को नहीं दिया कोई भाव, पुतिन के पीछे घूमते रहे इमरान खान

First published: 14 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी