Home » इंटरनेशनल » Shoe hurled at former Pakistan Prime Minister Nawaz Sharif by a student during an event in Lahore, Pakistan
 

Video: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर छात्र ने फेंका जूता

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 15:06 IST

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज शरीफ पर लाहौर में एक छात्र ने जूता फेंका, यह घटना तब की है जब वह गढ़ी साहू में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज को संबोधित कर रहे थे. फिलहाल यह सारा मामला कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि वह जामिया नीमिया का पूर्व छात्र है.

पाकिस्तान टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जामिया नीबिया यूनिवर्सिटी का यह पूर्व छात्र तहरीक-ए-लबाईक या रसूल अल्लाह (TLYR) का सदस्य है, जिसने पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर जूता फेंका है. खबर की मानें तो जैसे ही नवाज शरीफ ने इस इवेंट में प्रतियोगियों के बीच पहुंचे तो एक छात्र ने नवाज पर जूता फेंका उसके बाद मंच पर चढ़ा और नारेबाजी करने लग गया. 

इस खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट कर की है. न्यूज एजेंसी ने पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इस खबर को लिखा है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री पर छात्र ने जूती फेंका है.

ये भी पढ़ेंः हसीन जहां ने फिर की प्रैस कॉन्फ्रेंस, कहा- शमी के साथ सुलह की गुजाइंश नहीं

हालांकि इस घटना में नवाज शरीफ को कोई चोट नहीं पहुंची है. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि पूर्व पीएम पर जूता फेंकने वाले इस पूर्व छात्र को सेमिनार आयोजित करा रहे प्रशासन ने पकड़ लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद नवाज ने फिर से सभा में मौजूद सभी लोगों को संबोधित किया.

 

देखें पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर जूता फेंकना का वीडियो

First published: 11 March 2018, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी