Home » इंटरनेशनल » Shoot on YouTube Headquarter California, Three shot at California HQ, female suspect dead
 

ब्वॉयफ्रेंड को मारने के लिए YouTube के हेडक्वार्टर पर महिला ने की गोलाबारी, एक की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 9:47 IST

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के सैन ब्रूनो स्थित YouTube मुख्यालय में गोलीबारी की घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए हैं.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सैन ब्रूनो शहर के पुलिस प्रमुख एड बरबेरिनी ने बताया कि संदिग्ध महिला हमलावर ने मंगलवार को YouTube हेडक्वार्टर परिसर में कई लोगों को घायल कर दिया और संभवता उसके बाद खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली.

 

फिलहाल इस बात की पुुष्टि नहीं हो सकी है कि महिला ने यह कदम क्यों उठाया. हालांकि खबरें सामने आ रही हैं कि महिला लोगों को क्षति पहुंचाना चाहती थी, वह ऐसा करने में कामयाब भी हुई लेकिन बाद में उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

बीबीसी की रिपोर्ट की मानें तो इस घटना में महिला का 36 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड भी घायल हुआ है. इसके अलावा दो महिलाएं जिनकी उम्र 27 और 32 साल है वो भी इस हमले का शिकार हुईं हैं, फिलहाल हमला करने वाली महिला के ब्वॉयफ्रेंड की हालत नाजुक बनी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, YouTube एक वीडियो प्लेटफॉर्म हैं जहां पर लोग वीडियो अपलोड करते हैं और लोगों तक कई प्रकार की जानकारी और खबरें पहुंचाते हैं. इसी YouTube के मुख्यालय पर महिला ने गोलीबारी की थी.

First published: 4 April 2018, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी