Home » इंटरनेशनल » Snake wraps itself around door handles of Nascar team headquarters in USA
 

VIDEO: गेट पर लटका था खतरनाक सांप, देखकर लोगों की अटग गई सांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 15:20 IST

अमेरिका में Nascar रेसिंग टीम के हेडक्वार्टर में ऐसा वाकया पेश आया जिसे देखर हर कोई हैरान रह गया. हेडक्वार्टर के गेट पर एक सांप आ गया. उसके बाद गेट के हैंडिल पर लिपट गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

18 सेकंड के इसस वीडियो को देखर हर कोई परेशान है. इस वीडियो को फेसबुक पर जो गिब्स नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप दरवाजे पर लिपटा हुआ है. गेट के दोनों ओर लोग डरे सहमे खड़ें हैं. लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो रही कि वो सांप का हटाकर गेट खोलें.

बता दें कि Nascar रेसिंग टीम का हेडक्वार्टर अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना के हंटरविले में है. यहीं पर सांप ने गेट पर कब्जा कर लिया और किसी को बहुत देर तक अंदर-बाहर नहीं जाने दिया.

 

जिस शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है वो घबराते हुए दरवाजा खोलने के लिए कह रहा है. वीडियो शेयर करने वाले गिब्स रेसिंग ने एक समाचार पत्र से कहा कि, ''शुक्र है कि दूसरा दरवाजा भी मौजूद था. नहीं तो लोग अंदर ही फंसे रह जाते. सांप करीब 20 मिनट तक वहां रहा. उस वक्त कोई वहां से नहीं आ सका.''

बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक पर 24 मई को अपलोड किया गया था. अब तक इस वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज और 18 हजार से ज्यादा शेयर किया जा चुका है. वहीं सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- इस जगह पर मरना है मना, गलती की तो भुगतनी पड़ सकती है सजा

First published: 28 May 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी