Home » इंटरनेशनल » South Korean President Moon Jae-in expressed thanks to PM Narendra Modi for sending him some Modi jackets a vest
 

मोदी जैकेट के दीवाने हुए दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति, पहनकर जाते हैं ऑफिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2018, 16:10 IST
(file photo )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में चर्चा का विषय बना रहा है. वह अपने कपड़ों को लेकर अपने देश में तो प्रसिद्ध हैं ही अब वह अपने अंदाज से दुनियाभर के लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. हर कोई पीएम मोदी के कपड़े पहनने के अंदाज का दीवाना है. फिर चाहे वो उनका कुर्ता हो या फिर जैकेट.

भारत में मोदी जैकेट को खासा पसंद किया जाता रहा है, लेकिन अब इस लिस्ट में दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन का नाम भी शामिल हो गया है.

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन के सिर पर मोदी जैकेट का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. वह अपने दफ्तर में भी मोदी जैकेट ही पहनकर जा रहे हैं. पीएम मोदी ने भी दोस्ती निभाते हुए मून जे इन को कई सारी जैकेट भेंट की हैं.

दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे इन अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने इसका एक फोटो भी शेयर किया है. कोरियाई राष्ट्रपति ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कुछ जैकेट भेजे हैं. ये सभी भारतीय परंपरा के आधुनिक जैकेट हैं, जो 'मोदी जैकेट' के नाम से मशहूर हैं. अब ये आसानी से कोरिया में भी मिल सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ जैकेट अपने लिए भी बनवाए हैं जिनपर मोदी जैकेट लिखवाया है.

दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे इन ने लिखा, अपनी भारत यात्रा के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से कहा था कि वो इन जैकेट में काफी शानदार लग रहे हैं. इसके बाद उन्होंने ये जैकेट मेरे लिए भिजवा दिया.

उन्होंने आगे लिखा, मैंने पीएम मोदी के सियोल शांति पुरस्कार पर ट्वीट भी पढ़े, जो कोरियाई भाषा में लिखे हुए थे. मैं पीएम मोदी को बहुत बधाई देता हूं. बता दें कि दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे इन भारत दौरे पर आने वाले हैं. वह भारत में ही दिवाली मनाएंगे. उनके साथ उनकी पत्नी भी भारत दौरे पर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-  'Ex-Boyfriend को अब तक नहीं भूली, उसकी जैकेट आज भी पहनती हूं'

First published: 31 October 2018, 16:10 IST
 
अगली कहानी