Home » इंटरनेशनल » Sri Lanka government to impose emergency in Kandy district for 10 days, India vs Sri lanka t20 match can suffers
 

श्रीलंका में इमरजेंसीः खतरे में पड़ा भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच!

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 15:18 IST

मंगलवार से T20 की ट्राई सिरीज (निदास ट्रॉफी) शुरू हो रही है. इस सिरीज की मेजबानी श्रीलंका कर रहा है जबकि भारत और बांग्लादेश भी इस सिरीज का हिस्सा है. इस सिरीज का पहला मुकाबला आज यानी मंगलवार को शाम सात बजे से श्रीलंका और भारत के बीच खेला जाना है लेकिन इस मुकाबले पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है.

दरअसल, श्रीलंका में बुद्धिष्ट और मुस्लिम ग्रुप के बीच पिछले दो दिनों से फैली हिंसा की वजह से सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लागू कर दी है. इमरजेंसी की खबर के बाद ऐसा लग रहा है कि निदास ट्रॉफी शायद ही खेली जाए. हालांकि इस T20 ट्राई सिरीज का पहला मैच या फिर ये टूर्नामेंट जारी रहेगा या नहीं इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती.

श्रीलंका सरकार की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि पूरे देश में इमरजेंसी लागू कर दी गई है. कैंडी में सोमवार को दो गुटों में हुई झड़प में एक बुद्धिष्ट मारा गया था. इसके बाद यहां कर्फ्यू लागू कर दिया गया था. हालांकि ट्राई सिरीज के सारे मुकाबले कैंडी से दो सौ किलोमीटर दूर कोलंबो में खेले जाने हैं ऐसे में यहां मैच का आयोजन हो पाता है या नहीं ये सरकार के फैसले पर निर्भर करेगा.

First published: 6 March 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी