Home » इंटरनेशनल » srilanka bomb blast attacker wife and sister died in explosion
 

श्रीलंका ब्लास्ट: खुद की पत्नी और बहन पर भी नहीं खाया तरस, हमलावर ने उड़ा दिए उनके भी चीथड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 13:10 IST

रविवार को ईस्टर के चहल-पहल के मौके श्रीलंका की राजधानी कोलंबों में हुए बम ब्लास्ट में करीब 321 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 500 से अधिक लोग घायल हो गए है. कोलंबो के शांगरी-ला होटल में हुए सीरियल ब्लास्ट में बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि श्रीलंका में हुए इस हमले में हमालवर की पत्नी और बहन की भी मौत हो गई.

'डेली मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात की सूचना पुलिस ने कोलंबो के चीफ मजिस्ट्रेट कोर्ट को दी. पुलिस ने अदालत को बताया कि शांगरी-ला होटल में हुए बम ब्लास्ट के हमलावर की पहचान फैक्ट्री के मालिक इंसान सीलावान के रूप में हुई है.

 

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस की टीम जब छानबीन कर रही थी, तब वह कोलंबो के उपनगर डेमाटागोडा के दो मंजिला इमारत पहुंची, जहां हमलावर था. जैसे ही पुलिस इमारत के अंदर गई, उसने खुद को बम से उड़ा दिया. इस बम धमाके इमारत ढह गई, जिसमें हमावर के पत्नी और बहन की भी मौत हो गई.

लगातार भूकंप के कई झटकों से थर्राई नेपाल, UP और अरुणाचल प्रदेश की धरती, डर से सहमे लोग

श्रीलंकाई पुलिस ने इस बम धमाके के मामले में 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों में 9 ऐसे लोग हैं, जो सीलावान फैक्ट्री के एप्लॉई हैं. हिरासत में लिए गए आरोपियों को 6 मई तक की रिमांड पर लिया गया है.

भारत ने चाइना को दिया फिर एक और तगड़ा झटका, 11 साल से राहत की कर रहा था उम्मीद

First published: 24 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी