Home » इंटरनेशनल » Thailand: Father kills baby daughter, broadcasts murder live on Facebook
 

पिता ने 11 महीने की बच्ची को मारकर किया फ़ेसबुक लाइव, फिर खुद किया सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2017, 13:12 IST

थाईलैंड में एक शख़्स ने फ़ेसबुक लाइव करते हुए अपनी बेटी की हत्या की और फिर ख़ुदकुशी कर ली. घटना फ़ुकेट के एक होटल की है. 21 साल के इस शख़्स ने पत्नी से लड़ाई के बाद अपनी बेटी को फ़ांसी से लटका दिया, फिर ख़ुद भी फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ये सारा वाकया उसने फ़ेसबुक पर लाइव पोस्ट किया.

फेसबुक लाइव में शख़्स अपनी बेटी के गले में रस्सी बांधते हुए और फिर उसे छत से लटकाते हुए नज़र रहा था. फिर वो अपनी बेटी के शव से रस्सी को निकालते हुए भी दिख रहा था. जैसे ही परिवार और दोस्तों ने ये फ़ुटेज देखा उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया. लेकिन जब तक पुलिस मौक़े पर पहुंच पाती, उस व्यक्ति और उसकी बेटी, दोनों की ही मौत हो चुकी थी.  

इस घटना की वजह पति पत्नी के बीच आपसी संबंध खराब होना बताया जा रहा है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. फ़ेसबुक के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'ये एक हिला देने वाला वीडियो है. हम पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हैं. इस तरह की सामग्री की फ़ेसबुक पर कोई जगह नहीं है और हमने इसे हटा दिया है.' थाईलैंड की घटना का वीडियो यूट्यूब पर भी कुछ समय के लिए मौजूद था, जिसे थोड़ी देर बाद हटा दिया गया. 

First published: 26 April 2017, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी