Home » इंटरनेशनल » The shooting of TV drama was going on, the security guard fired suddenly, 9 people were badly injured
 

चल रही थी TV नाटक की शूटिंग, सुरक्षागार्ड ने चला दी अचानक गोली, 9 लोग बुरी तरह घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2021, 10:05 IST
security guard opens fire in Pak's Karachisecurity guard opens fire in Pak's Karachi (Dawn News)

पाकिस्तान के कराची के पॉश डिफेंस हाउसिंग सोसाइटी में एक टेलीविजन नाटक की शूटिंग के दौरान गुस्साए सुरक्षा गार्ड ने गोलियां चला दीं, जिसमें कम से कम नौ लोग घायल हो गए. गुल चाई नाम के सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि नाटक के निर्माता के साथ गरमागरम बहस के बाद उसने अंधाधुंध गोलियां चलाईं, सौभाग्य से घायलों को मामूली चोटें आयी हैं.

एक बयान में कहा गया "पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को राइफल के साथ गिरफ्तार किया है." सभी घायलों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) में स्थानांतरित कर दिया गया है.


क्लिफ्टन स्टेशन हाउस ऑफिसर पीर शब्बीर हैदर ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ड्रामा सेट पर भोजन के वितरण को लेकर बहस शुरू हो गई थी लेकिन इसके बारे में अभी ज्यादा उपलब्ध नहीं है. नौ घायलों की उम्र 22 से 40 के बीच है. पाकिस्तान में लोकप्रिय टीवी नाटकों के निर्माता अक्सर शूटिंग के लिए पॉश इलाकों में बंगले किराए पर लेते हैं.

कराची पुलिस मीडिया सेल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, गुल भाई के रूप में पहचाने जाने वाले बंगले में तैनात सुरक्षा गार्ड ने नाटक के निर्माता के साथ बहस के बाद गोली चला दी. यह घर डीएचए फेज VI में खयाबन-ए-शुजात पर स्थित है. पुलिस ने बयान में कहा "पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को राइफल के साथ गिरफ्तार किया है." सभी घायलों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) में स्थानांतरित कर दिया गया है.

डॉन के अनुसार क्लिफ्टन स्टेशन हाउस ऑफिसर पीर शब्बीर हैदर ने शुरुआती जांच का हवाला देते हुए बताया कि यह घटना तब हुई जब प्रोड्यूसर की गार्ड के साथ खाने को लेकर बहस हो गई. आगे कोई तत्काल विवरण उपलब्ध नहीं था.

Covid-19 Vaccination : टीकाकरण में चीन कर रहा है नेपाल की मदद, अब भेजी 800,000 डोज की खेप

First published: 3 June 2021, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी