Home » इंटरनेशनल » This Man Harassed Woman Passenger and Peeing on Board Flight in USA
 

फ्लाइट में इस शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जिसने देखा शर्म से हो गया पानी-पानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 21:03 IST

ज्यादा शराब पीना इंसान के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक तो है ही. कई बार शराब पीने से आदमी अपना आपा भी भी खो बैठता है. और लोगों के साथ अभद्रता तक कर बैठता है. ऐसा ही कुछ एक शख्स ने अमेरिका के कोलोराडो शहर में कर दिया. लेकिन उसने ये हरकत उड़ती फ्लाइट में की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के कोलोराडो शहर में रहने वाले माइकल एलेन हाग नाम के एक शख्स ने फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट में ये घिनौनी हरकत की. माइकल फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 9864 से कोलोराडो से चालर्सटन जा रहा था.

इसी दौरान माइकल ने फ्लाइट में सबके सामने पेशाब कर दिया. इससे पहले माइकल फ्लाइट में ही दो बोतल वोडका पी चुका था, जिसके बाद उसे नशा हो गया और वह अपना आपा खो बैठा. उसने अपने बगल में बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी.

महिला की शिकायत के बाद माइकल को उठाकर फ्लाइट में सबसे पीछे बैठा दिया गया. लेकिन यहां भी उसने अपनी हरकतें चालू रखीं. और फिर उसने सबके सामने फ्लाइट में शर्मनाक काम को अंजाम दे दिया. उसने अपनी पेंट की जिप खोली और सबके सामने सीट पर ही पेशाब कर दिया.

फ्लाइट के लैंड होते ही माइकल को फ्लाइट में पेशाब और महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद माइकल को जेल भेज दिया गया, हालांकि उसे उसी दिन बेल मिल गई. इस मामले की अब कोर्ट में सुनवाई होनी है. अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे 20 साल तक की सजा हो सकती है.

ये भी पढ़ें- धूप में बाहर निकलने से डरते हैं इस गांव के लोग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 26 May 2018, 20:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी